Type to search

Aryan Khan का पांच पेज का बेल ऑर्डर जारी

जरुर पढ़ें देश बड़ी खबर मनोरंजन

Aryan Khan का पांच पेज का बेल ऑर्डर जारी

Share

मुंबई –  क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को जमानत मिल गई। हालांकि, गुरुवार को कोर्ट से ऑर्डर की कॉपी नहीं मिलने की वजह से रिहाई नहीं हो पाई। उम्मीद है कि आज प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और आर्यन को रिहा कर दिया जाएगा। आर्यन खान का पांच पेज का बेल ऑर्डर जारी हो गया है। आज शाम तक आर्यन की रिहाई हो सकती है। आर्यन खान को एक लाख के मुचलके पर जमानत दी गई है।

आर्यन खान ने 25 दिन जेल में गुजारे और कल हाईकोर्ट ने उसकी जमानत याचिका स्वीकार कर ली। इस खबर के सामने आते ही शाहरुख खान की आंखों में आंसू आ गए। वहीं बॉलीवुड भी इस वक्त खुशी मना रहा है। खबरों की मानें तो सलमान खान, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी जैसे कई सेलेब्स ने शाहरुख को तुरंत फोन कर बधाई दी। 

आर्यन की जमानत की खबर सामने आने के बाद से अनन्या पांडे के कजिन अहान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। अहान पांडे आर्यन और अरबाज के दोस्त हैं। वहीं अनन्या भी सुहाना और आर्यन की दोस्त हैं। अरबाज मर्चेंट ने पिता असलम मर्चेंट से जेल में मुलाकात की। साथ ही कहा कि जब वह घर लौटकर आए तो वह उसका पसंदीदा खाना बनाकर रखें।

आर्थर रोड जेल के एक स्टाफ ने शाम 6 बजे आर्यन खान को खबर दी कि आपको जमानत मिल गई है। रिहाई की आर्यन खबर पाकर बहुत खुश हुए। उनके चेहरे पर चमक आ गई। प्रक्रिया के अनुसार, यदि औपचारिकताएं (जिनमें जमानत जमा करना शामिल है) पूरी हो जाती हैं और रिहाई के कागजात जेल अधीक्षक को शाम छह बजे तक सौंप दिए जाते हैं, तो आरोपी को उसी दिन ही रिहा कर दिया जाता है।

क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान को जमानत मिल गई। हालांकि, गुरुवार को आर्यन की रिहाई नहीं हुई। इसका कारण यही है कि कोर्ट से अभी ऑर्डर की कॉपी नहीं है। ऑर्डर कॉपी आने के बाद शुक्रवार शाम कर आर्यन जेल से बाहर आ सकेंगे। कोर्ट शुक्रवार 29 अक्टूबर को अपना विस्तृत आदेश देगी, जिसके बाद आर्यन खान उसे रिहा कर दिया जाएगा आर्यन को जेल की बैरक से निकालकर संतरी जेल सुपरिनटैंडैंट के ऑफिस ले जाया जाएगा, जहां पर होगी कानूनी प्रक्रिया। यह प्रक्रिया पूरी होने के बाद ही आर्यन की मन्नत में वापसी होगी।

Aryan Khan’s five-page bail order issued

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *