Type to search

ममता दीदी से मिलते ही स्वामी के बदले सुर, मोदी सरकार को हर मोर्चे पर बताया फेल

जरुर पढ़ें देश राजनीति

ममता दीदी से मिलते ही स्वामी के बदले सुर, मोदी सरकार को हर मोर्चे पर बताया फेल

Share

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने आज सुबह अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी कर दिया। उन्होंने लिखा कि मोदी सरकार इकोनॉमी, सीमा सुरक्षा, विदेश नीति, राष्ट्रीय सुरक्षा और आंतरिक सुरक्षा जैसे मुद्दे पर फेल रही है। उन्होंने पूछा कि इन विफलताओं की जिम्मेदारी किसकी है।

उन्होंने अफगानिस्तान संकट से निपटने के लिए केंद्र सरकार के रुख को भी ‘असफलता’ बताया. यही नहीं उन्होंने पेगासस डेटा सुरक्षा उल्लंघन के लिए केंद्र को भी दोषी ठहराया. आंतरिक सुरक्षा के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के तहत कश्मीर ‘उदास’ की स्थिति में है. इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने कल बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की और उनकी जमकर तारीफ की और उनकी तुलना जयप्रकाश नारायण, मोरारजी देसाई, राजीव गांधी, चंद्रशेखर और पीवी नरसिम्हा राव जैसे राजनीतिक दिग्गजों से की. उन्होंने ट्वीट किया कि इन लोगों की कथनी और करनी में फर्क नहीं होता है. उन्होंने कहा कि भारतीय राजनीति में यह एक दुर्लभ गुण है.

सांसद सुब्रमण्यम स्वामी हाल ही में सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की लगातार आलोचना करते रहे हैं. उन्होंने 23 नवंबर को ट्वीट किया, अगर चीन हमारे परमाणु हथियारों से नहीं डरता तो हम उनके परमाणु हथियारों से क्यों डरते हैं?”. इससे एक दिन पहले, उन्होंने मूल्य वृद्धि पर एक ट्विटर उपयोगकर्ता की टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा, “वह (पीएम नरेंद्र मोदी) अर्थशास्त्र नहीं जानते हैं.”

पिछले साल भी जब बंगाल में भाजपा और टीएमसी के बीच सियासी संग्राम अपने चरम पर था तब स्वामी ने ममता बनर्जी को सच्चा हिंदू और दुर्गा भक्त भी करार दिया था।

As soon as he met Mamta didi, changed the tone of Swami, told the Modi government failed on every front

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *