Type to search

कांग्रेस हाईकमान से मिले अशोक गहलोत, पायलट वफादारों को मिलेंगी मंत्रिमंडल में जगह!

देश राजनीति

कांग्रेस हाईकमान से मिले अशोक गहलोत, पायलट वफादारों को मिलेंगी मंत्रिमंडल में जगह!

Share

राजस्थान में जल्द कांग्रेस मंत्रिमंडल विस्तार होनी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत फिर से सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ में मुलाक़ात किये। उन्होंने कहा कि मैंने मंत्रिमंडल विस्तार पर अपना पक्ष रख दिया है. इससे पहले बुधवार को भी राहुल गांधी के घर पर कांग्रेस की बैठक हुई थी. इस बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रियंका गांधी और केसी वेणुगोपाल शामिल हुए थे.

बैठक में राहुल गांधी मौजूद नहीं थे. सूत्रों के मुताबिक- कांग्रेस आलाकमान ने गहलोत को हिदायत दी है कि वे जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार करें और सचिन पायलट के वफ़ादारों को उसमें शामिल करें. सचिन पायलट ने भी कहा कि जिन कार्यकर्ताओं ने पार्टी के लिए खून-पसीना बहाया है, उन्हें मान-सम्मान मिलना चाहिए.चुनाव अब बहुत दूर नहीं हैं.बैठक के बाद राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अजय माकन ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द हो सकता है. राजस्थान की पॉलिटिकल सिचुएशन को लेकर चर्चा हुई. काफ़ी कन्फ़्यूजन दूर हुआ है.

सचिन पायलट का इस पूरे मामले पर कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बूथ पर काम किया है. पार्टी के लिए लड़ाई लड़ी है. उन्हें उचित मान सम्मान मिले, कार्यकर्ताओं की भागीदारी सुनिश्चित हो, चुनाव ज्यादा दूर नहीं है. चुनाव में 22-23 महीने ही बचे हैं. सचिन ने ये सभी बातें टोंक में कहीं.

Ashok Gehlot meets Congress High Command, Pilot loyalists will get a place in the cabinet!

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *