Type to search

Germany के एक चर्च पर हमला, गोलीबारी में 7 लोगों की मौत

देश

Germany के एक चर्च पर हमला, गोलीबारी में 7 लोगों की मौत

Germany
Share on:

जर्मनी के हैम्बर्ग शहर के एक चर्च में गोलीबारी का मामला सामने आया है. इस हमले में अब तक 7 लोग मारे गए हैं जबकि कई अन्य घायल हो गए हैं. हैम्बर्ग पुलिस ने ट्वीट करके जानकारी दी कि अलस्टरडॉर्फ इलाके में यह घटना हुई है औऱ घटनास्थल पर बचाव अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल हम हमले के कारणों की जांच कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह हमला ग्रॉस बोरस्टेल जिले के डीलबोगे स्ट्रीट पर एक चर्च में हुआ है.

दरअसल जर्मनी के हैम्बर्ग शहर में कुछ बंदूकधारियों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया. 7 लोगों की मौत के अलावा कई लोग घायल हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह फायरिंग उत्तरी जर्मन शहर हैम्बर्ग में हुई है. फिलहाल हैम्बर्ग पुलिस मौके पर एक बचाव अभियान चला रही है और आरोपियों को तलाश रही है. पुलिस के मुताबिक हमले का मकसद क्अया था फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है.

हैम्बर्ग पुलिस ने ट्वीट कर मामले की पुष्टि की. उन्होंने लिखा कि अल्स्टरडॉर्फ जिले में एक बड़ा पुलिस अभियान चल रहा है, यहां एक चर्च में गोलीबारी हुई है. हालांकि पुलिस ने इस घटना के बारे अधिक जानकारी नहीं दी है. फिलहाल घटना स्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जर्मनी पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि हमले के बाद कई सड़कों को बंद कर दिया गया है. साथ ही लोगों को उस इलाके से दूर रहने को कहा जा रहा. पुलिस की तरफ से इसके लिए मैसेज भेजा जा रहा है कि लोग अपने घरों में ही रहें. इसके अलावा बहुत अधिक जरूरी होने पर ही फोन का इस्तेमाल करने को कहा गया है, ताकि नेटवर्क पर बहुत लोड न पड़े.

Attack on a church in Germany, 7 people killed in firing

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *