Type to search

पठानकोट में आर्मी कैंट के गेट पर हमला! सभी पुलिस नाका हाई अलर्ट पर

जरुर पढ़ें देश

पठानकोट में आर्मी कैंट के गेट पर हमला! सभी पुलिस नाका हाई अलर्ट पर

Share

पठानकोट में सेना के कैंप के समीप ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है। यह विस्फोट सेना कैंप के त्रिवेणी गेट के नजदीक हुआ है। सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुट गई हैं। पठानकोट के एसएसपी सुरेंद्र लांबा का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से विस्फोट की जांच की जाएगी। सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ली जा रही है। विस्फोट स्थल पर सुरक्षा कर्मी मौजूद हैं।

सूत्रों ने बताया कि बाइक सवार अज्ञात लोगों ने ये ग्रेनेड फेंका है. पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है और सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है. ब्लास्ट के बाद पठानकोट और पंजाब के सभी पुलिस नाके हाई अलर्ट पर रखे गए हैं. साथ ही पठानकोट एयरफोर्स स्टेशन और अन्य आर्मी कैंट इलाकों की सुरक्षा बढ़ा गई है.सूत्रों ने बताया कि ब्लास्ट में कोई घायल नहीं हुआ.

स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने ग्रेनेड का कुछ टुकड़ा घटनास्थल से बरामद किया है. घटना की जांच जारी है. पठानकोट के एसएसपी सुरेंद्र लांबा ने बताया, “प्रथम दृष्टया पता चला है कि यहां ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है. आगे जांच जारी है. बताया जा रहा है कि एक मोटरसाइकिल गुजरी, उसी समय ब्लास्ट हुआ है. हमें अच्छी सीसीटीवी फुटेज मिलने की उम्मीद है.”

करीब 6 साल पहले, 2 जनवरी 2016 को पठानकोट वायु सेना बेस पर आतंकी हमला हुआ था. इसमें एयरफोर्स के एक कमांडो सहित 6 जवान शहीद हुए थे. इसे बहुत बड़ी सुरक्षा चूक मानी गई थी. सुरक्षाबलों ने हमले के बाद चले ऑपरेशन में 5 हमलावरों को मार गिराया था. सभी आतंकियों ने इंडियन आर्मी की वर्दी पहन रखी थी और वे एयरफोर्स स्टेशन के अंदर घुसने में कामयाब हो गए थे.

Attack on the gate of Army Cantt in Pathankot! All police nakas on high alert

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *