Type to search

औरंगजेब की कब्र को किया जाए जमींदोज, MNS की मांग

जरुर पढ़ें देश राजनीति

औरंगजेब की कब्र को किया जाए जमींदोज, MNS की मांग

Share

मुंबई – राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना जहां लाउडस्पीकर हनुमान चालीसा के विवाद को लेकर सुर्खियों में थी वहीं अब पार्टी के प्रवक्ता ने मुगल बादशाह औरंगजेब की कब्र को जमींदोज करने की मांग की है। एमएनएस के प्रवक्ता गजानन काले ने ट्वीट कर कहा -शिवाजी की भूमि पर औरंगजेब के कब्र की क्या जरूरत है…. जमींदोज किया जाए ये कब्र ताकि इनकी औलादें यहां माथा टेकने नहीं आएंगी।

उन्होंने आगे शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे का जिक्र किया और लिखा-‘ माननीय बाल ठाकरे ने भी यही कहा था, बाला साहेब की बातों को आप सुनेंगे कि नहीं… नहीं तो आप औरंगाबाद का नाम बदलने की मांग पर पहले ही पलटी मार चुके हैं मामू’। राज ठाकरे की पार्टी के नेता अब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को अब मामू कहकर बुलाते है क्योंकि, 14 मई को हुई जनसभा में उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे को राजकुमार हिरानी की फिल्म का ‘मुन्नाभाई’ कहा था जिसके दिमाग में केमिकल लोचा हो गया था।

कुछ दिन पहले एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने औरंगाबाद में औरंगजेब की कब्र पर माथा टेक कर फूल चढ़ाया था। ओवैसी के इस दौरे के बाद से औरंगजेब की कब्र को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

Aurangzeb’s grave should be buried, MNS demands

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *