Type to search

ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बेहद अनोखे अंदाज में मनाया जीत का जश्न, जूते में डालकर पिए बीयर – Video

खेल

ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने बेहद अनोखे अंदाज में मनाया जीत का जश्न, जूते में डालकर पिए बीयर – Video

Share

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को पहली बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर लिया। ऑस्ट्रेलिया ने खिताबी मुकाबले में न्यूजीलैंड को 8 विकेट के अंतर से मात दी। न्यूजीलैंड ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केन विलियमसन की कप्तानी पारी की बदौलत 4 विकेट खोकर 172 रन का स्कोर खड़ा किया था। विलियमसन ने 48 गेंद में 85 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। इसके बाद जीत के लिए मिले 173 रन के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श की धमाकेदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत हासिल कर लिया।

पहली बार इस फॉर्मेट में विश्व खिताब जीता. जाहिर सी बात है कि इसके बाद जश्न हुआ लेकिन इस तरह कि वीडियो वायरल हो गया. ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ी जश्न में ऐसे डूबे कि बीयर को जूते में डालकर पी गए. आईसीसी ने एक वीडियो सोमवार को शेयर किया जिसमें मैथ्यू वेड और मार्कस स्टॉयनिस जूते में बीयर डालकर पीते नजर आ रहे हैं.

इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. आईसीसी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मैथ्यू वेड और मार्कस स्टॉयनिस जूते में बीयर डालकर पीते नजर आ रहे हैं. वेड ने अपना जूता निकाला और उसमें बीयर डाली फिर पी गए. इसके बाद स्टॉयनिस ने उसी जूते को पकड़ा और बीयर डालकर पीते नजर आए. ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार टी20 वर्ल्ड कप जीता. वह टी20 के विश्व खिताब को जीतने वाला छठा देश बन गया.

Australian players celebrate victory in a very unique way, drink beer by putting on shoes – Video

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *