Type to search

आजम खान की पत्नी और बेटे अब्दुल्ला आजम ने MP-MLA कोर्ट में किया सरेंडर

जरुर पढ़ें देश

आजम खान की पत्नी और बेटे अब्दुल्ला आजम ने MP-MLA कोर्ट में किया सरेंडर

Share

उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक आजम खान की पत्नी डॉ. तजीन फात्मा और बेटे अब्‍दुल्‍ला आजम ने गुरुवार को रामपुर की एक विशेष अदालत में सरेंडर कर दिया. स्वार विधानसभा सीट से विधायक अब्दुल्ला आजम के विरुद्ध कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी हुआ था. दो जन्म प्रमाण पत्र वाले मामले में कोर्ट में हाजिर नहीं होने पर आजम खान की पत्नी तंजीम फातिमा और अब्दुल्ला आजम खान के विरुद्ध एमपी-एमएलए कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया था.

दरअसल, भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने रामपुर के थाना गंज में मुकदमा दर्ज कराया था. इसी मामले में आज सुनवाई हुई थी. वहीं आजम खान बीते दो सालों से सीतापुर जेल में बंद है. इस मामले में शिकायतकर्ता आकाश सक्सेनाने बताया कि “2 जन्म प्रमाण पत्र के मामले में आज कोर्ट में सुनवाई थी, एक मनोज पाठक हैं, सेंट पॉल केव के, उनकी आज गवाही थी, नियम के अनुसार अब्दुल्ला को आना होता है लेकिन पिछली कई तारीख से वह कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहे थे. उन्होंने बताया कि लगातार कोर्ट में हाजिर न होना जमानत की शर्तों का उल्लंघन है. इसी को लेकर ये गैर जमानती वारंट जारी हुआ था. उन्होंने साफ तौर पर कहा अब्दुल्ला आजम जमानत के बाद, किसी तारीख पर कोर्ट नहीं आए हैं.

बता दें कि, साल 2019 में भाजपा नेता आकाश सक्सेना ने गंज थाने में आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के खिलाफ दो जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में सपा नेता आजम खां, बेटे स्वार विधायक अब्दुल्ला आजम, उनकी पत्नी डॉ. तजीन फात्मा आरोपी हैं. तीनों की ही इस मामले में जमानत कोर्ट से मंजूर हो चुकी थी. वहीं, पिछली कई तारीख से वह कोर्ट में हाजिर न होने से कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया था.

Azam Khan’s wife and son Abdullah Azam surrender in MP-MLA court

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *