Type to search

बरेली में सपा विधायक के Petrol Pump पर चला बाबा का बुल्डोजर

जरुर पढ़ें देश राजनीति

बरेली में सपा विधायक के Petrol Pump पर चला बाबा का बुल्डोजर

Share

उत्तर प्रदेश में अवैध निर्माण पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुल्डोजर लगातार चल रहा है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले भी राज्य में कई अवैध संपत्तियों पर बुल्डोजर चलाया गया था और चुनाव के दौरान योगी आदित्यनाथ ने स्वयं कहा था कि बुल्डोजर अभी सर्विस के लिए गए हैं, चुनाव के बाद फिर से चलाए जाएंगे.

योगी आदित्यनाथ के सत्ता में वापस आते ही एक बार फिर बुल्डोजर अपने काम पर लग गए हैं. बरेली के भोजीपुरा से समाजवादी पार्टी के विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर भी बाबा का बुल्डोजर चल गया है. गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पर बुल्डोजर चला दिया. आरोप है कि शहजिल इस्लाम ने यह पेट्रोल पंप अवैध जमीन पर बनाया है.

बता दें कि चार दिन पहले ही शहजिल इस्लाम ने एक कार्यक्रम के दौरान सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था. तब शहजिल ने कहा था कि अगर सपा कार्यकर्ताओं पर कोई आवाज उठेगी तो उसका जवाब गोलियों से दिया जाएगा. शहजिल इस्लाम के इस बयान के चार दिन बाद ही उनके सीबीगंज थाना भेत्र के परसाखेड़ा में दिल्ली हाईवे पर बने पेट्रोल पंप पर बीडीए ने यह कार्रवाई कर दी. बीडीए के अनुसार यह पेट्रोल पंप अवैध जमीन पर बना है और चार जेसीबी मशीनों की मदद से इस पेट्रोल पंप पर कार्रवाई की गई. इस दौरान यहां भारी संख्या में पुलिसबल भी तैनात रहे.

Baba’s bulldozer ran on SP MLA’s petrol pump in Bareilly

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *