Type to search

Bank of Baroda के ग्राहकों को फायदा, FD पर मिलेगा ज्यादा ब्याज

कारोबार जरुर पढ़ें देश

Bank of Baroda के ग्राहकों को फायदा, FD पर मिलेगा ज्यादा ब्याज

Share

नई दिल्ली – बैंक ऑफ बड़ौदा से संबंधित एक बड़ी खबर है। बैंक ने सावधि जमा पर ब्याज दरों में संशोधन किया है. वरिष्ठ नागरिकों को घरेलू सावधि जमा पर 0.50 परसेंट का अतिरिक्त ब्याज मिलता है.पब्लिक सेक्टर के ऋणदाता बैंक ऑफ बड़ौदा ने 25 फरवरी से सावधि जमा पर ब्याज दरों में संशोधन किया है. इस संशोधन के बाद बैंक ऑफ बड़ौदा की नई एफडी ब्याज दरें 7 दिनों से 10 साल के बीच मैच्योरिटी के लिए 2.80 फीसदी से 5.25 फीसदी तक हो गई हैं.

बैंक ऑफ बड़ौदा 7 दिनों से 45 दिनों में मैच्योर होने वाली FD पर 2.80 फीसदी का ब्याज देता है. नई दरों में 46 दिन से 180 दिन की मैच्योरिटी पर 3.7 फीसदी और 181 से 270 दिनों तक की मैच्योरिटी पर 4.30 फीसदी का ब्याज मिलेगा. 271 दिन या उससे अधिक लेकिन 1 वर्ष से कम में मैच्योर होने वाली FD पर ब्याज दर 4.4 फीसदी है. एक साल में मैच्योर होने वाली जमाओं के लिए ब्याज दर 5 फीसदी है. 1 वर्ष से अधिक और तीन वर्ष तक की अवधि के लिए जमा पर ब्याज दर 5.1 फीसदी है. 3 साल से ऊपर और 5 साल तक की FD पर 5.25 फीसदी ब्याज मिलता है. 5 साल से ऊपर और 10 साल तक मैच्योर होने वाली FD के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा 5.25 फीसदी ब्याज दे रहा है.

बैंक वरिष्ठ नागरिकों के लिए FD पर ज्यादा ब्याज देता है. वरिष्ठ नागरिकों को सभी अवधि के लिए 2 करोड़ से कम की सावधि जमा पर 0.50 फीसदी का अतिरिक्त ब्याज मिलता है. छोटे निजी बैंक सीनियर सिटीजन के लिए तीन साल की एफडी पर 7 फीसदी की दर से ब्याज दे रहे हैं. इनमें बंधन बैंक और यस बैंक शामिल हैं

Bank of Baroda customers will get more interest on FD

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *