Type to search

Bank of Baroda दे रहा सस्ता मकान खरीदने का मौका, जल्दी कर दे प्रोसेस

जरुर पढ़ें देश

Bank of Baroda दे रहा सस्ता मकान खरीदने का मौका, जल्दी कर दे प्रोसेस

Share

अगर आपका सस्ती प्रापर्टी खरीदने का प्लान है तो आपके लिए अच्छी खबर है. देश का सरकार बैंक आपके लिए यह मौका लेकर आया है. बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से कल यानी 19 अप्रैल को मेगा ई-ऑक्शन का आयोजन किया जा रहा है. इस ऑक्शन में आप अपनी जरूरत के हिसाब से प्रापर्टी के लिए बोली लगा सकते हैं.

बैंक के इस मेगा ऑक्शन में आपको फ्लैट, घर, ऑफिस स्पेस, प्लॉट और इंडस्ट्रियल प्रापर्टी खरीदने का मौका मिलेगा. आप अपनी जरूरत और बजट के हिसाब से सस्ती और अच्छी प्रापर्टी ले सकते हैं. आइए आपको इस ऑक्शन के बारे में डिटेल में बताते हैं। बैंक का यह ऑक्शन 19 अप्रैल को होगा. इस ऑक्शन में कोई भी बोली लगा सकता है. इस ऑक्शन में बेची जाने वाली प्रापर्टी का पजेशन ग्राहकों को जल्द से जल्द मिल जाएगा. इसके अलावा अगर आप प्रापर्टी खरीदने के लिए लोन लेना चाहते हैं तो वह भी आपको आसानी से कम ब्याज दर पर मिल जाएगा.

बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपने ऑफिशियल ट्वीट में लिखा है कि अब आप रियल एस्टेट में आसानी से निवेश कर सकते हैं. बैंक ऑफ बड़ौदा आपको यह मौका दे रहा है. बैंक की ओर से 19 अप्रैल को मेगा ई-ऑक्शन किया जा रहा है. इस ऑक्शन में आप अपनी ड्रीम प्रापर्टी खरीद सकते हैं. बैंक के इस ऑक्शन के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल लिंक bit.ly/MegaEAuctionApril पर विजिट कर सकते हैं. यहां पर आपको अप्रैल महीने में होने वाले ऑक्शन की डिटेल मिल जाएंगी. इसके अलावा इसमें आप देख सकते हैं कि किस शहर में कितने घर हैं. आप अपनी जरूरत के हिसाब किसी भी शहर के लिए बोली लगा सकते हैं.

बता दें बहुत से लोग बैंक से प्रापर्टी के लिए लोन लेते हैं, लेकिन किन्ही कारणों से वह अपना लोन नहीं चुका पाते हैं तो उन सभी लोगों की जमीन को या फिर प्लॉट को बैंक के द्वारा कब्जे में ले लिया जाता है. बैंकों की ओर से समय-समय पर इस तरह की प्रापर्टी की नीलामी की जाती है. इस नीलामी में बैंक प्रापर्टी बेचकर अपनी बकाया राशि वसूल करता है.

Bank of Baroda is giving you a chance to buy cheap house, hurry up the process

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *