Type to search

Bappi Lahiri funeral Live : देखे कर भर आएंगे आँखों में आंसू, बेटे ने दिया कंधा

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

Bappi Lahiri funeral Live : देखे कर भर आएंगे आँखों में आंसू, बेटे ने दिया कंधा

Share

मुंबई – सिंगर बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) का मंगलवार रात निधन हो गया. डिस्को किंग से जाने जाते बप्पी लाहिड़ी ने हिंदी सिनेमा में डिस्को के अपने अंदाज से फैंस को रूबरू करवाया था. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही लता मंगेशकर का निधन हुआ था जिससे म्यूजिक इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था, लेकिन अब बप्पी के जाने से ये दुख और बढ़ गया है.

बप्पी एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे और सोमवार को ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था. हालांकि घर जाने के बाद उनकी तबीयत और बिगड़ गई. इसके बाद मंगलवार को उन्हें वापस अस्पताल में लाया गया. डॉक्टर्स की मानें तो बप्पी का निधन ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया से हुआ है. उन्होंने स्टेटमेंट जारी कर रहा था, ‘आधी रात से कुछ समय पहले OSA (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) के कारण उनकी मृत्यु हो गई.’

बप्पी लाहिड़ी के बेटे बप्पा लाहिड़ी जो विदेश में थे वो अपने पिता के अंतिम संस्कार के लिए मुंबई लौट आए हैं. उनके साथ उनकी पत्नी और बेटी भी थीं. बप्पी लाहिड़ी के अंतिम संस्कार के लिए श्मशान घाट में पूरी तैयारी हो गई है. बप्पी दा का पार्थिव शरीर श्मशान घाट ले जाया जा रहा है. जिस गाड़ी से उन्हें ले जाया जा रहा है उसे फूलों से सजाया गया है. बप्पा ने सिंगर और अपने पिता बप्पी के पार्थिव शरीर को कंधा दिया.

बप्पी लाहिड़ी की बेटी पिता को खोने से बहुत दुखी हैं. उनका रो-रोकर बुरा हाल हुआ है. अल्का याग्निक और इला अर्जुन, बप्पी दा को विदा करने पहुंचीं श्मशान घाट.

Bappi Lahiri Funeral Live: There will be tears in your eyes when you see it

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *