Type to search

ओवल टेस्ट जीतने के बाद भी कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री से BCCI नाराज, जानें क्या है मामला

खेल

ओवल टेस्ट जीतने के बाद भी कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री से BCCI नाराज, जानें क्या है मामला

Share

भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ ओवल के मैदान पर चौथे टेस्ट में जो जीत दर्ज की है, वो कोई आम जीत नहीं है। इस जीत के पीछे काफी मेहनत और इंतजार रहा है। भारतीय टीम ने इंग्लैंड के इस मैदान पर वो कमाल कर दिखाया है जिसके लिए फैंस को 50 साल इंतजार करना पड़ा। लंदन स्थित इस मैदान पर चौथे टेस्ट के अंतिम दिन भारी संख्या में भारतीय फैंस झूमते नजर आए, इस खुशी की वजह खास है और ये तमाम रिकॉर्ड्स इस खुशी की वजह बताने के लिए काफी हैं।

जीत के बाद भी BCCI भड़की हुई है। वह में गुस्सा है। उसका ये रौद्र रूप टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और हेड कोच रवि शास्त्री के रवैये को लेकर है। रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों की मानें तो BCCI विराट कोहली और रवि शास्त्री के पिछले हफ्ते लंदन के एक पब्लिक इवेंट में शिरकत करने से खफा है। खबर है कि पिछले मंगलवार को टीम इंडिया के कोच शास्त्री, कप्तान कोहली और दूसरे कई मेंबर एक बुक लॉन्च में शिरकत करने पहुंचे थे। वो बुक लॉन्च जहां था, वो पूरा हॉल लोगों की भीड़ से भरा था।

इस इवेंट में शिरकत करने के 5 दिन बाद यानी रविवार को रवि शास्त्री का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनके संपर्क में आने के चलते बॉलिंग कोच भरत अरूण, फील्डिंग कोच आर. श्रीधर, और फीजियो नितिन पटेल, ये सभी पॉजिटिव पाए गए हैं। इन चारों को फिलहाल क्वारंटीन कर दिया गया है। BCCI सूत्रों ने बताया कि रवि शास्त्री और विराट कोहली को उस इवेंट में शिरकत करने के लिए बोर्ड की ओर से इजाजत नहीं थी। BCCI के एक टॉप अधिकारी ने मीडिया से कहा, ” बोर्ड को उस इवेंट के फोटो मिले हैं और इस मामले में जांच जारी है। इस घटना ने बोर्ड को शर्मिंदा किया है। इसे लेकर रवि शास्त्री और विराट कोहली से बोर्ड सवाल करेगा। इस पूरे प्रकरण में टीम के एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर गिरीश डोंगरे का रोल भी सवालों के घेरे में है।”

ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ” इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने भी भारतीय टीम के सदस्यों को उस इवेंट में जाने की इजाजत नहीं दी थी।” BCCI अब इस पूरे मसले पर ECB के संपर्क में है और, ये कोशिश की जा रही है कि अब बिना किसी दूसरी घटना के सीरीज को सफलतापूर्वक खत्म किया जाए।

BCCI angry with captain Virat Kohli and head coach Ravi Shastri even after winning the Oval Test, know what is the matter

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.