Type to search

Bell Bottom : रिलीज के कुछ घंटों में ही HD में लीक हुई ‘बेल बॉटम’! जानें पहले दिन की कमाई

मनोरंजन

Bell Bottom : रिलीज के कुछ घंटों में ही HD में लीक हुई ‘बेल बॉटम’! जानें पहले दिन की कमाई

Share

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों से खूब प्यार भी मिल रहा है। कोरोना वायरस महामारी के बीच यह ऐसी पहली फिल्म है, जिसे बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है। बेल बॉटम के लिए अक्षय कुमार को हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं। लेकिन, इस बीच फिल्म को लेकर एक बुरी खबर भी सामने आई है।

दरअसल, अक्षय कुमार की यह मल्टी स्टारर फिल्म जिसमें लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी भी हैं, ऑनलाइन लीक हो गई है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, अक्षय कुमार-लारा दत्ता स्टारर ‘बेल बॉटम’ इंटरनेट पर फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, वो भी एचडी प्रिंट में। तमिलरॉकर्स, फिल्मीवैप सहित अन्य पाइरेटेड साइट्स पर ‘बेल बॉटम’ ऑनलाइन लीक हो गई है।

जानें पहले दिन की कमाई –


कोरोना वायरस के चलते स‍िनेमाहॉल लंबे समय से बंद हैं और बड़े-बड़े स‍ितारे अपनी फिल्‍मों को लेकर OTT का रुख कर चुके हैं। लेकिन, ऐसे में अक्षय कुमार पहले वह बॉलीवुड स्‍टार हैं, ज‍िन्‍होंने स‍िनेमाघरों में अपनी फिल्‍म र‍िलीज की है। देश में कई जगह अभी भी थिएटर्स बंद हैं, ऐसे में अक्षय और फिल्म मेकर्स ने एक बड़ा दांव खेला है।

ट्रेड एनालिस्ट फिल्म के ओपनिंग नंबरों पर विचार कर रहे थे और उम्मीद कर रहे थे कि ओपनिंग डे कलेक्शन 5 करोड़ रुपये होगा। अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म ‘गुड न्यूज’ ने पहले दिन 17.56 करोड़ रुपये कमाए थे। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अक्षय कुमार और वाणी कपूर की फिल्म ने 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये कमाए हैं।

कोविड के बीच 3 करोड़ रुपये सामान्य समय में लगभग 10 करोड़ रुपये के बराबर है। महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद हैं और अधिकांश अन्य राज्यों में सरकार द्वारा COVID सुरक्षा उपायों के कारण केवल 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी की अनुमति दी गई है। अक्षय कुमार की बेल बॉटम पर दर्शकों का रिएक्शन अच्छा रहा है. लोग सोशल मीडिया पर फिल्म को ब्लॉकबास्टर बता रहे हैं।

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.