Type to search

भारत जोड़ो यात्रा को मिला बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट का समर्थन, राहुल के साथ की पदयात्रा

देश

भारत जोड़ो यात्रा को मिला बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट का समर्थन, राहुल के साथ की पदयात्रा

Share
Rahul Gandhi

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) इन दिनों तेलंगाना में है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हैदराबाद शहर से आज की पदयात्रा शुरू की. इस यात्रा में आज एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी शामिल हुईं. कांग्रेस ने भी ट्वीट कर पूजा भट्ट के यात्रा में शामिल होने वाली तस्वीर शेयर की है. इसमें लिखा है कि हर रोज नया इतिहास रचा जा रहा है. हर रोज देश में मोहब्बत चाहने वालों की तादाद बढ़ रही है.

भारत जोड़ो यात्रा में मंगलवार (1 नवंबर) को हैदराबाद विश्वविद्यालय के दिवंगत दलित छात्र रोहित वेमुला की मां भी शामिल हुईं थी. रोहित की मां राधिका वेमुला पदयात्रा में सुबह के वक्त जुड़ी थीं. यात्रा से लगातार लोगों के जुड़ने की खबरें सामने आ रही हैं. इस दौरान अभिनेत्री पूजा राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ पदयात्रा करते नजर आईं.

पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भारी प्रतिक्रिया के बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ी यात्रा मंगलवार को हैदराबाद में प्रवेश कर गई थी. नारायणपेट, महबूबनगर और रंगारेड्डी जिलों को कवर करने के बाद, यात्रा ने तेलंगाना में अपनी यात्रा के सातवें दिन हैदराबाद में प्रवेश किया. आज यात्रा का तेलंगाना में आठवां दिन है.

Bharat Jodo Yatra got support from Bollywood actress Pooja Bhatt, and the journey with Rahul

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *