Type to search

बड़ा हादसा! घाटी में पलटी CISF के जवानों से भरी बस

जरुर पढ़ें देश

बड़ा हादसा! घाटी में पलटी CISF के जवानों से भरी बस

Share

सोनभद्र – उत्तर प्रदेश सोनभद्र में सीआईएसएफ के जवानों से भरी एक बस पलट गयी। जिसके बाद हर तरफ आफरा-तफरी मच गयी। जानकरी के मुताबिक, इस दुर्घटना में एक जवान की मौत हो गई है और दर्जनभर जवान घायल हो गए हैं. ये घटना मारकुंडी घाटी की बताई जा रही है. 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्‍हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

दरअसल CISF के जवान चुनाव ड्यूटी पर जा रहे थे, जब उनकी बस अनियंत्रित होकर मारकुंडी घाटी में पलट गई. हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटनास्‍थल पर पहुंची स्‍थानीय पुलिस की टीम ने घायल जवानों को निकाल कर अस्‍पताल पहुंचाया. जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना का शिकार हुई बस चुनावी ड्यूटी में तैनात सीआईएसएफ के जवानों को लेकर जा रही थी. मारकुंडी घाटी आते ही बस अचानक से अनियंत्रित हो गई और घाटी में पलट गई. यह दुर्घटना राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मारकुंडी में हुई.

बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना तत्‍काल स्‍थानीय पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल जवानों को बस से निकाला. उसके बाद उन्‍हें एंबुलेंस से स्‍थानीय अस्‍पताल भेजा. तीन जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर रूप से घायल जवानों को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया है.

Big accident! Bus full of CISF personnel overturned in the valley

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *