Type to search

UP में बड़ा हादसा! पुल से नदी में गिरी किसानों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली, 7 लापता

जरुर पढ़ें देश

UP में बड़ा हादसा! पुल से नदी में गिरी किसानों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली, 7 लापता

Share

पाली क्षेत्र में पहिया निकलने से ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर गर्रा पुल से नदी में जा गिरी। ट्रैक्टर-ट्राली में करीब 20 किसान सवार थे। इनमें से 13 किसानों को बाहर निकाल लिया गया। सात किसान लापता हैं। डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए और नाव पर सवार होकर लापता किसानों को निकालने में लगे हुए हैं। पाली थाना क्षेत्र के ग्राम बेगराजपुर के लालाराम, देवेंद्र, अजयपाल, रहीश, पिंटू, सुनील, गौरा समेत करीब 20 किसान शनिवार सुबह निजामपुर पुलिया पर खीरे बेचने के लिए गए थे।

दोपहर में खीरा बेचने के बाद सभी किसान ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार होकर घर जा रहे थे। गर्रा पुल पर ट्रैक्टर का पहिया निकल गया, जिस कारण ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी, जिसके बाद चीख पुकार मच गई। देखते ही देखते आसपास के लोग और बेगराजपुर के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और किसानों को निकालने में लग गई। ग्रामीणों ने बताया कि लालाराम, देवेंद्र, अजयपाल, रामरहीश, पिंटू, सुनील, गौरा, रामसिंह, पारस, रामधुनी, रमेश, रामरहीस द्वितीय, रघुनाथ नदी से बाहर निकल आए, जिन्हें पीएचसी भिजवाया गया है।

डीएम अविनाश कुमार, एसपी राजेश द्विवेदी, एडीएम वंदना त्रिवेदी, एएसपी पूर्वी दुर्गेश सिंह और सीओ शाहाबाद मौके पर पहुंच गए। डीएम ने बताया कि ट्रैक्टर चालक मुकेश, रिंकू, मझिले, रवि, अमित, नन्हेलाल और मुकेश पुत्र रामभरोसे नदी के अंदर हैं। क्रेन को ट्रैक्टर-ट्राली निकालने के लिए बुलाया गया है। नाव और गोताखोरों की मदद से किसानों की तलाश की जा रही है।

Big accident in UP! Tractor-trolley full of farmers fell into the river from the bridge, 7 missing

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *