Type to search

हेमंत सरकार का बड़ा ऐलान, झारखंड में भी लागू होगी पुरानी पेंशन योजना

देश राज्य

हेमंत सरकार का बड़ा ऐलान, झारखंड में भी लागू होगी पुरानी पेंशन योजना

Share
Hemant Soren

छत्तीसगढ़ और राजस्थान के बाद झारखंड में भी पुरानी पेंशन योजना लागू होगी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस बाबत बड़ा ऐलान किया है. रांची के मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश है कि 15 अगस्त तक झारखण्ड के सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाल करूंगा.

उन्होंने कहा कि आज रांची में पेंशन जयघोष महासम्मेलन में आप सभी की उम्मीद का नांद मेरे कानों में गूंज रहा है. आपकी झारखण्डी सरकार सभी वर्गों के सामाजिक सुरक्षा के प्रति संवेदनशील है. सीएम ने कहा कि आपकी झारखण्डी सरकार एक-एक कर सभी वर्गों के संघर्षों को सम्मान दे रही है. आपने देखा बरसों से संघर्ष करने वाले पारा शिक्षकों को हमने सम्मान दिया. दशकों से खाली पड़े पदों को सरकार द्वारा भरा जा रहा है. आप सभी सरकारी कर्मी राज्य सरकार के महत्वपूर्ण अंग हैं. आपके अधिकार की रक्षा होगी.

मांडर उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर उन्होंने ट्वीट कर रहा कि आज फिर झारखण्डी और झारखण्डियत की जीत हुई है. धनबल, झूठ, छल, अहंकार और शोषण की राजनीति को आज फिर चौथे उपचुनाव में मांडर की जनता ने चारों खाने चित कर दिया.

Big announcement of Hemant government, old pension scheme will be implemented in Jharkhand too

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *