Type to search

बंगाल में BJP को लग सकता है बड़ा झटका

देश राजनीति

बंगाल में BJP को लग सकता है बड़ा झटका

Share

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने के बाद तृणमूल कांग्रेस लगातार बीजेपी को झटका दे रही है. चुनाव परिणाम आने के बाद से ही बीजेपी के कई सांसदों और विधायकों का तृणमूल कांग्रेस में जाना शुरू हो गया था. इस बीच खबर आ रही है कि विधाननगर के पूर्व मेयर सब्यसाची दत्ता भी अब बीजेपी का साथ छोड़ने वाले हैं और बहुत जल्‍द तृणमूल में वापसी करने वाले हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक पश्चिम बंगाल भाजपा में राज्य सचिव सब्यसाची दत्ता की तृणमूल कांग्रेस में कभी भी वापसी हो सकती है. घर वापसी के लिए दत्‍ता ने पहले ही तृणमूल कांग्रेस से बात कर ली है. जिस तरीके से दत्‍ता की बात तृणमूल में चल रही वो आगे बढ़ी तो बहुत जल्‍द तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. बता दें कि साल 2019 में दुर्गा पूजा से ठीक पहले सब्यसाची दत्ता बीजेपी में शामिल हुए थे. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि दत्‍ता एक बार फिर दुर्गा पूजा के आसपास बीजेपी का साथ छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

दत्‍ता की बात भले ही तृणमूल कांग्रेस में चल रही हो लेकिन उनकी वापसी इतनी भी आसान दिखाई नहीं देती है. दरअसल टीएमसी में वापसी के बाद उनका सामना उनके कट्टर प्रतिद्वंद्वी बिधाननगर विधायक और राज्य मंत्री सुजीत बोस और राजारहाट न्यूटाउन के विधायक तापस चटर्जी से होगा. ऐसे में दोनों ही नेता उनका विरोध करेंगे.

Big blow to BJP in Bengal

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *