Type to search

Delhi Capitals को बड़ा झटका! YOYO टेस्ट में फेल हुए पृथ्वी शॉ

खेल जरुर पढ़ें देश

Delhi Capitals को बड़ा झटका! YOYO टेस्ट में फेल हुए पृथ्वी शॉ

Share

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 की शुरुआत 26 मार्च से हो रही है. सभी फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे है। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स को एक झटका लगा है। दरअसल पृथ्वी शॉ यो-यो टेस्ट में फेल हो गए हैं. हालांकि, यह निजी तौर पर और दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक बड़ा झटका है. लेकिन क्योंकि पृथ्वी शॉ अब बीसीसीआई के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में नहीं हैं, इसलिए टेस्ट में फेल होने से उनके आईपीएल में हिस्सा लेने की बाधा नहीं आएगी.

पृथ्वी शॉ लगातार रणजी मुकाबले खेलकर आए हैं, ऐसे में वह मैच फिट पहले से ही हैं. पिछले लंबे वक्त से पृथ्वी शॉ फॉर्म से जूझ रहे थे, साथ ही फिटनेस के पैमाने पर भी वो खरे नहीं उतर रहे थे इसलिए सीनियर टीम में उनके लिए जगह बनाना मुश्किल था.

वहीं गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के लिए अच्छी खबर आई है. गुजरात टाइटन्स के कप्तान और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है. बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) में हुए इस टेस्ट को हार्दिक ने पास किया और अब उन्हें आईपीएल खेलने की मंजूरी मिल गई है.

BCCI के केंद्रीय अनुबंध से जुड़े सभी खिलाड़ियों को आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए फिटनेस टेस्ट पास करना जरूरी था. टी-20 वर्ल्डकप 2021 के बाद से ही हार्दिक पंड्या मैदान से दूर हैं, ऐसे में उनके लिए यह फिटनेस टेस्ट काफी अहम था.

हार्दिक पंड्या ने फिटनेस टेस्ट के दौरान बॉलिंग भी की है. एनसीए ने उनके लिए बॉलिंग जरूरी नहीं की थी, लेकिन हार्दिक ने खुद ही कुछ ओवर डाले हैं. हार्दिक ने 135 KMPH की रफ्तार से बॉलिंग की, साथ ही यो-यो टेस्ट में 17 से ज्यादा प्वाइंट बनाए.

Big blow to Delhi Capitals! Prithvi Shaw fails in YOYO test

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *