Type to search

US रिपोर्ट में बड़ा खुलासा! महिलाओं का रेप कर रहे एलियन, कई प्रेगनेंट

जरुर पढ़ें दुनिया देश

US रिपोर्ट में बड़ा खुलासा! महिलाओं का रेप कर रहे एलियन, कई प्रेगनेंट

Share

नई दिल्ली – US के एक रिपोर्ट में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। जिसमें एलियन द्वारा महिलाओं के साथ रेप करने के मामले सामने आया है। दरअसल ‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रक्षा खुफिया एजेंसी द्वारा पेंटागन को सौंपे दस्तावेजों में ऐसे दावे किए गए थे। ‘Anomalous Acute and Subacute Field Effects on Human and Biological Tissues’ शीर्षक वाली इस रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है।

अमेरिका स्थित एक अनुसंधान एजेंसी MUFON ने एक सूची तैयार की है। यह मनुष्यों और उनकी आवृत्ति पर UFO देखे जाने के जैविक प्रभावों बात करती है। इस रिपोर्ट में स्पष्ट अपहरण, गर्भावस्था, यौन मुठभेड़ यानी रेप, टेलीपैथी का अनुभव और कथित टेलीपोर्टेशन जैसी विचित्र घटनाओं का जिक्र किया गया है। इस अध्ययन में यूएफओ और मनुष्यों के बीच पांच कथित यौन मुठभेड़ों की बात कही गई है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यूएफओ यानी एलियन देखे जाने से गवाह घायल हो सकते हैं। विकिरण से जलने, मस्तिष्क की समस्याओं और क्षतिग्रस्त नसों से पीड़ित हो सकते हैं। डीआईए के लिए तैयार की गई रिपोर्ट में यह भी चेतावनी दी गई है कि ऐसी वस्तुएं संयुक्त राज्य के हितों के लिए खतरा हो सकती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है, “मनुष्यों को विचित्र वाहनों के संपर्क में आने से घायल पाया गया है।”

यह रिपोर्ट पेंटागन के गुप्त यूएफओ कार्यक्रम, एडवांस्ड एविएशन थ्रेट आइडेंटिफिकेशन प्रोग्राम (एएटीआईपी) से संबंधित डीआईए दस्तावेजों के 1500 से अधिक पृष्ठों का एक हिस्सा है। इसमें एक और दस्तावेज शामिल है जो यह निर्धारित करता है कि असंगत व्यवहार को कैसे वर्गीकृत किया जाए। यानी भूतों के साथ मुठभेड़, यति, आत्माएं, कल्पित बौने और अन्य पौराणिक संस्थाएं जिन्हें AN3 के रूप में वर्गीकृत किया गया।

Big disclosure in US report! Aliens raping women, many pregnant

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *