Type to search

भाजपा नेता का बड़ा खुलासा! सुनील पाटिल है क्रूज ड्रग्स केस का मास्टरमाइंड

क्राइम जरुर पढ़ें देश बड़ी खबर

भाजपा नेता का बड़ा खुलासा! सुनील पाटिल है क्रूज ड्रग्स केस का मास्टरमाइंड

Share

मुंबई के बीजेपी नेता मोहित कंबोज ने आरोप लगाया कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग्स मामले में एक फर्जी कहानी रची जा रही है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के कुछ मंत्री ही शाहरुख खान से पैसे एंठने की कोशिश कर रहे थे और एनसीपी के इस हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस से संबंध हैं। हालांकि एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इन आरोपों को गुमराह करने और सच्चाई से ध्यान हटाने का असफल प्रयास बताते हुए कहा कि वह कल सबसे सामने सच प्रकट करेंगे।

मोहित कांबोज ने नवाब मलिक पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नवाब मलिक के सुनील पाटिल से क्या रिश्ते हैं? इसका खुलासा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि सुनील पाटिल जो खुद को एनसीपी का नेता बताता है कहता है कि उसके राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख से करीबी संबंध है। इस मामले में साजिश के पीछे सुनील पाटिल ही मास्टमाइंड है। आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहित कांबोज ने कहा सुनील पाटिल के पिछले 20 सालों से एनसीपी से संबंध रहे हैं, इसके अलावा ये महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के बेटे के जिगरी दोस्त भी हैं।

उन्होंने कहा कि एनसीपी के सारे नेताओं के साथ सुनील पाटिल के घर जैसे संबंध हैं। उन्होंने आगे कहा कि सुनील पाटिल ने 1 अक्टूबर को सैम डिसूजा को एक मेसेज कर कहा था कि एक क्रूज पर 27 लोग अवैध ड्रग्स पार्टी करने जा रहे हैं और आप मेरी बात एनसीबी के किसी अधिकारी से कराओ। इसके बाद डिसूजा ने इसकी सूचना एससीबी के एक अधिकारी वी.वी सिंह को दी। इसके बाद सुनील पाटिल ने डिसुजा से कहा कि मेरे एक आदमी जिसका नाम किरण गोसावी है उसे एनसीबी के साथ मिला दो वह आगे एनसीबी के साथ कोर्डिनेट करेगा। इसके बाद सुनील पाटिल ने किरण गोसावी का नंबर सैम डिसूजा को भेजा और कहा कि इसको आप एजेंसी के साथ मिलवा दो, इनके पास इस मामले की पूरी जानकारी है।

Big disclosure of BJP leader! Sunil Patil is the mastermind of the cruise drugs case

Share This :

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *