Type to search

गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा, सोनाली को जबरन दिया गया ड्रग, फिर 2 घंटे तक बाथरूम में रखा गया

जरुर पढ़ें देश राजनीति

गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा, सोनाली को जबरन दिया गया ड्रग, फिर 2 घंटे तक बाथरूम में रखा गया

Share

पणजी – सोनाली फोगाट की मौत के मामले में आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं. मामले में गोवा पुलिस ने बताया कि सोनाली को ड्रग्स दिया गया था. पुलिस को पूछताछ में जानकारी के मुताबिक सोनाली फोगाट को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था. सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनके भाई के बयान के आधार पर मर्डर का मुकदमा दर्ज किया गया. उसके बाद मौके का मुआयना और आरोपियों से पूछताछ की गई.

सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनके भाई के बयान के आधार पर मर्डर का मुकदमा दर्ज किया गया. उसके बाद मौके का मुआयना और आरोपियों से पूछताछ की गई. उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर देखा गया कि सुधीर सांगवान और उसका साथी, मृतक के साथ पार्टी कर रहे हैं. इसी वीडियो से पता चलता है कि सोनाली को जबरन कुछ चीज दी गई. सांगवान से जब पूछताछ हुई तो उसने कबूल किया कि उसने जबरन सोनाली को ड्रिंक्स में कोई ड्रग या कैमिकल मिलाकर पिलाया.

इसके बाद विक्टिम अपने कंट्रोल में नहीं रही. उसके बाद उसे इन लोगों ने संभाला. करीबी साढे़ चार बजे जब वो अपने आपको संभाल नहीं पा रही थी तब उसे बाथरूम की तरफ लेकर जाता है. वो लोग दो घंटे तक बाथरूम में रहते हैं. इसका एक्सप्लिनेशन आरोपियों ने नहीं दिया है. शुरुआती जांच में दोनों आरोपी गुनहगार दिख रहे हैं. आगे उनकी पड़ताल और की जाएगी. वहीं सोनाली फोगाट के शव पर लगी चोट को लेकर पुलिस का कहना है कि ये इतनी गंभीर चोटें नहीं हैं कि मौत की वजह बने. आरोपियों ने बताया है कि शव को उठाते समय ये चोट लगी हैं.

गोवा पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बताया कि उन्होंने सोनाली के ड्रिंक में सिंथेटिक ड्रग का इस्तेमाल किया है. हालांकि उन्होंने उस ड्रग का नाम नहीं बताया है. आईजीपी ने बताया कि अभी क्या पिलाया और उसे कहां फेंका इसके बारे में आगे पूछताछ होगी. फॉरेंसिक साइंस लेब के एक्सपर्ट को बुला लिया गया है. आरोपियों से जुड़े साक्ष्य उन्हें दे दिया गए हैं. अब से लेकर के 24 घंटों के अंदर पुलिस आरोपियों को कोर्ट के समक्ष पेश करेगी. पूछताछ में यह भी पता चला है कि मामले में आरोपी के कुछ आर्थिक हित हैं. आईजीपी ने कहा कि ऐसा लगता है कि मौत का मुख्य कारण दवा थी.

Big disclosure of Goa Police, Sonali was forcibly drugged, then kept in bathroom for 2 hours

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *