Type to search

राष्ट्रपति के सुरक्षा में बड़ी चूक! रात के समय गाड़ी से राष्ट्रपति भवन के गेट को पार कर घुसे 2 लोग

जरुर पढ़ें देश

राष्ट्रपति के सुरक्षा में बड़ी चूक! रात के समय गाड़ी से राष्ट्रपति भवन के गेट को पार कर घुसे 2 लोग

Share

दिल्ली की अति सुरक्षित भवनों में से एक राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा में भारी चूक का मामला सामने आया है. घटना के बाद सुरक्षा एजेंसियां चौंकन्ना हो गए हैं. दरअसल, इस घटना में एक लड़का और लड़की रात के वक्त गाड़ी लेकर राष्ट्रपति भवन में दाखिल हो गए. हालांकि इसी दौरान वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया.

वारदात सोमवार की रात करीब 9 बजे की बताई जा रही है. गाड़ी लड़का चला रहा था और लड़की उसके बगल में बैठी हुई थी. ये गाड़ी राष्ट्रपति भवन के गेट नंबर 35 से घुसी और तीन बेरिकेड्स को पार कर अंदर तक पहुंच गई. पुलिस के मुताबिक दोनों को हिरासत में ले लिया गया. पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद दोनों से काफी पूछताछ की जिसके बाद दोनों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. सूत्रों की माने तो दोनों नशे की हालात में थे. घटना के बाद मौके पर मौजूद सभी सुरक्षाकर्मी चौकन्ने हो गए.

हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि गिरफ्तार किए गए दोनों लोग गलती से राष्ट्रपति भवन में घुसे थे या जानबूझकर. पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है. इस बीच राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.

Big lapse in President’s security! 2 people entered by crossing the gate of Rashtrapati Bhavan by car during the night

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *