Type to search

UP में बड़ा सड़क हादसा, 6 बच्चों समेत 14 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

देश बड़ी खबर

UP में बड़ा सड़क हादसा, 6 बच्चों समेत 14 की मौत, CM योगी ने जताया दुख

Share
accident

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है। यहां बोलेरो कार की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमे 14 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, मरने वालों में छह बच्चे भी शामिल हैं। यह हादसा प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मानिकपुर थाना क्षेत्र में हुआ है। घटना गुरुवार रात को हुई। मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि बारात से लौट रहे लोगों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो कार सड़क पर खड़ी ट्रक के पीछे घुस गई। लोगों के शव को गाड़ी कटवाकर बाहर निकाला गया। हादसे की सूचना बारात और गांव में जब पहुंची तो वहां मातम पसर गया। ड्राइवर को नींद आने से ये हादसा होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

मृतकों के नाम – दिनेश कुमार(40), पवन कुमार(10), दयाराम (40), अमन (7), रामसमुझ (40), अंश (9), गौरव कुमार (10), नान भैया (55), सचिन (12), हिमांशु (12), मिथिलेश कुमार (17), अभिमन्यु (28), पारसनाथ (40), चालक बबलू (22) |

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *