Type to search

CM योगी का बड़ा बयान, बोले- किसान आंदोलन से नहीं पड़ेगा कोई फर्क

देश राजनीति

CM योगी का बड़ा बयान, बोले- किसान आंदोलन से नहीं पड़ेगा कोई फर्क

Share

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है. चुनाव में जीत हासिल करने, चुनाव में सीटों की संख्या और चुनाव के दौरान किसान आंदोलन का क्या होगा असर, इन सवालों पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तगड़ा जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि किसानों के आंदोलन से चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ता हम वापस जीत दर्ज करेंगे और हमारी ही सरकार बनेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी दोबारा सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान किसान आंदोलन का कोई असर नहीं देखने को नहीं मिलेगा. इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य में मौजूदा बीजेपी की सरकार विधानसभा में 325 से 350 सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि साल 2022 के चुनाव में बीजेपी अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेगी और पिछले चुनाव के आंकड़े 312 सीटों को पार कर जाएगी. हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान जीत का दावा करते हुए सीएम योगी ने राज्य में विकास और कानून-व्यवस्था का हवाला दिया. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य सरकार शासन, आर्थिक विकास और कानून-व्यवस्था के मामले में अच्छा काम कर रही है. इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे भरोसा है कि राज्य में शासन के रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए और कई अन्य समीकरण को साधते हुए सत्ता विरोधी लहर को भी दूर कर दिया जाएगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भरोसा जताया कि मैं फिर से सत्ता में बने रहने को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हूं. उन्होंने कहा कि मैं प्रदेश की राजनीति को अच्छी तरह समझता हूं, क्योंकि मैं पिछले 23 साल से सबसे बड़े राज्य की राजनीति में हूं. मतदाताओं पर भरोसा जताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के मतदाताओं की राजनीतिक समझ और परिपक्वता पर मुझे भरोसा है.

योगी ने कहा कि किसान आंदोलन का असर उन्ही राज्यों में है जहां बिचौलिए काम करते हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपी के किसान फसल की खरीद-बिक्री और मुआवजे के लिए सीधे सरकार के संपर्क में हैं. चूंकि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है ऐसे में वे लोग तथाकथित इस किसान आंदोलन को हवा देने में जुटे हुए हैं.

Big statement of CM Yogi, said – farmer movement will not make any difference

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *