Type to search

उदयपुर हत्याकांड पर सचिन पायलट का बड़ा बयान

देश राजनीति

उदयपुर हत्याकांड पर सचिन पायलट का बड़ा बयान

Share
Sachin Pilot

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल की बर्बर हत्या मामले की जांच एनआईए ने टेक ओवर कर लिया है. एनआईए की टीम ने बुधवार को घटनास्थल का दौरा किया, इसके अलावा एफएसएल की टीम भी थी. इस दौरान राज्य सरकार द्वारा गठित एसआईटी की टीम भी थी. गुरुवार को पीड़ित परिवार से मिलने के लिए सीएम अशोक गहलोत भी जाएंगे. उनके साथ राज्य के डीजीपी एमएल लाठर भी रहेंगे. वहीं राजस्थान के डीजीपी एमएल लाठर ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि अब तक मामले में 2 मुख्य आरोपी हैं. उनके अलावा हमने तीन अन्य लोगों को हिरासत में लिया है.

इधर उदयपुर घटना पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, ”आरोपी पकड़े गए हैं और फास्ट ट्रैक कोर्ट द्वारा इन्हें ऐसी सज़ा मिले जो देश, दुनिया में एक उदाहरण बने. पीड़ित परिवार के लोगों को सारी मदद प्रदान करेंगे। इस घटना में जो भी ज़िम्मेदार, या कितना बड़ा कोई व्यक्ति या अधिकारी है उस पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. मैं इसे आतंकी हमला मानूंगा और सरकार ने भी कहा है कि इसे एक तरह से आतंकी हमले की नज़र से ही देखना पड़ेगा.”

वहीं उदयपुर घटना पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मैं प्रदेशवासियों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि अपराधी किसी भी धर्म या समुदाय का हो उसे बख्शा नहीं जाएगा।”

Big statement of Sachin Pilot on Udaipur massacre

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *