Type to search

Bihar : जीतन राम मांझी समेत उनके परिवार के 18 लोग कोरोना पॉजिटिव

जरुर पढ़ें देश

Bihar : जीतन राम मांझी समेत उनके परिवार के 18 लोग कोरोना पॉजिटिव

Share

देश भर में एक बार फिर कोरोना डराने लगा है। इस बीच बिहार में फिर से कोरोना विस्फोट हुआ है। दरअसल सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री एवं हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। पूर्व सीएम के साथ उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा माझी और बहू दीपा माझी के साथ ही परिवार से जुड़े 18 लोग की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जानकारी के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और परिवार के कुछ लोग सर्दी जुकाम तथा बुखार से परेशान थे। इसी को देखते हुए कोरोना की जांच कराई गई। उन्होंने कहा कि जांच होने पर जीतन राम मांझी, उनकी पत्नी, बेटी और बहू के साथ ही आप्त सचिव गणेश पंडित और उनकी सुरक्षा में लगे कर्मी समेत परिवार के ही 18 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यह सभी जीतन राम मांझी के गया जिले के पैतृक आवास महाकार में आइसोलेशन में हैं। इन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है और सभी सुरक्षित हैं।

वहीं बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में 14 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें छह फरियादी, खाना बनाने आए होटल के पांच कर्मचारी और तीन स‍िपाही शामिल हैं। एंटीजन टेस्‍ट में इतनी बड़ी संख्‍या में लोगों में संक्रमण मिलने पर अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

Bihar: 18 people of his family including Jitan Ram Manjhi are corona positive

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *