Type to search

Bihar..हैवानियत ऐसी कि लाठी-डंडे से पीट मन नहीं भरा तो मार दी गोली

क्राइम राज्य

Bihar..हैवानियत ऐसी कि लाठी-डंडे से पीट मन नहीं भरा तो मार दी गोली

Share

Bihar..के औरंगाबाद जिले के उपहारा थाना क्षेत्र में विवाद में एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। बता दें कि उपहारा थाना क्षेत्र के शंकरडीह गांव में भूमि विवाद को लेकर मामला तूल पकड़ लिया जिसमें किसान को गांव के ही एक अन्य ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर गोली मार दी। 

बताया जाता है कि शंकरडीह निवासी निवास शर्मा अपने घर मे बैठे हुए थे। इसी दौरान गांव के ही अशोक वर्मा अपने सहयोगियों के साथ उनके घर पर आ धमके और खिंचकर घर से बाहर नहर के पास ले जाकर पहले लाठी डंडे से जमकर पिटाई की। इसके बाद धारदार हथियार से भी वार किया गया। इससे भी तसल्ली नहीं मिली तो उसे गोली मारकर मनचले चलते बने। गंभीर अवस्था मे स्थानीय लोगों के द्वार उन्हें गोह स्थित पीएचसी में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

किसान की हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर उपहारा पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। मृतक के स्वजन पुलिस को देख हंगामा किया। आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने मामले में गिरफ्तारी करने का आश्वासन देकर स्वजनों को शांत कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद मृतक के स्वजन अस्पताल में रोते रहे। मृतक की पत्नी अनीता देवी समेत पुत्र चीत्कार मार रोते रहे। 

मृतक के बड़े पुत्र सुजीत कुमार ने बताया कि मेरा 4 बीघा जमीन पूर्वजों के द्वारा दिया गया है जिसमे मेरे पिताजी ही खेती करते आ रहे थे। उसी जमीन को अशोक वर्मा फर्जीवाड़ा करते हुए डिमांड अपने नाम पर करवा लिया है जिसको लेकर करीब 5 वर्षो से विवाद चल रहा है। थानाध्यक्ष रामराज सिंह ने बताया की मृतक के बड़े पुत्र के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में आरोपित अशोक बर्मा,जुदागिर महतो समेत अन्य की गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.