Type to search

बिहार में दर्द-ए-दिल्ली

जरुर पढ़ें बड़ी खबर बिहार चुनाव

बिहार में दर्द-ए-दिल्ली

Share
bihar

बीजेपी …केजरीवाल से नफरत भी करती है तो बड़े प्यार से …  आप नफरत भी उसी से कर सकते हैं, जिससे कभी प्यार किया हो। दिल्ली में केजरीवाल और आप पार्टी ने लगातार दो बार बीजेपी को एसेंबली चुनाव में करारी शिकस्त दी है। इस बार की चोट ज्यादा गहरी है। शाहीनबाग, CAA और राम मंदिर के जरिए चुनाव में एजेंडा सेट करने की बीजेपी की कोशिश आप पार्टी की सब कुछ फ्री योजना के सामने फेल हो गई।

200 यूनिट तक बिजली फ्री

महिलाओं (अगस्त19) के बाद छात्रों के लिए बस से सफर (3जनवरी2020) फ्री

हर महीना 20 हजार लीटर पानी फ्री

सीनियर सिटीजन के लिए तीर्थयात्रा फ्री

बीजेपी के आईटी सेल ने आप के इस फ्री वाले अभियान के खिलाफ मीम्स की बरसात कर दी…लेकिन चुनाव में जीत आप को ही मिली।

क्या बीजेपी ने दिल्ली की हार से कोई सबक सीखा है?

क्या बीजेपी अब केजरीवाल से स्टेट पॉलिटिक्स सीख रही है?

अगर केजरीवाल और प्रशांत किशोर बिहार(Bihar) चुनाव के लिए बीजेपी का मेनीफेस्टो बनाते तो वो कैसा होता? वो जैसा होता, वैसा ही है बिहार बीजेपी का मेनीफेस्टो।

ये भी पढ़ें

http://sh028.global.temp.domains/~hastagkh/bjp-issues-resolution-letter-pucca-houses-promise-to-30-lakh-people/

प्रशांत किशोर ने दिल्ली में दस गारंटी का ब्रहमास्त्र पेश किया था, बिहार(Bihar) में बीजेपी 11 संकल्प लेकर आई है। केजरीवाल बिजली, पानी, बस फ्री कर रहे थे, बिहार (Bihar)में बीजेपी कोरोना का टीका मुफ्त करने का वायदा कर रही है। कोरोना प्रभावित राज्यों में बिहार 11वें नंबर पर है, राज्य की बीजेपी-जेडीयू सरकार न जरूरत भर डेडिकेटेड कोविड हॉस्पीटल बना पाई, न आइसोलेशन और क्वारंटीन सेंटर। प्रति दस लाख आबादी पर जांच के मामले में भी बिहार सबसे फिसड्डी राज्यों में एक रहा है। प्राइवेट अस्पतालों में इलाज के नाम पर लाखों की लूट पर कोई रोक नहीं मगर कोरोना का टीका फ्री…कोई दूसरा राज्य होता तो शायद वहां के लोग महज गुस्सा होते, लेकिन बिहार की जनता …पिनक सकती है, बमक सकती है, खिसिया सकती है, खखुआ सकती है, झरक सकती है, और इसका पित्त लहर सकता है। यहां जब नेता जी मार्टिन लूथर किंग की मिसाल देते हैं कि…उड़ नहीं सकते तो दौड़ो..द़ौड़ नहीं सकते तो चलो…चल नहीं सकते तो रेंगो तो बिहारी खैनी ठोक के पूछता है—पहिले मरदे…ई बताबा…कि जाए के केन्ने बा?

बिहार में ई बा…और एहि से … उत्तर भारत में बिहार अकेला हिन्दी पट्टी के राज बा… जहां बीजेपी तेसर नंबर के पार्टी बिया…

फ्री वैक्सीन पर मीम्स

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *