Type to search

Bihar : PM मोदी के जन्मदिन पर बिहार में कोरोना टीकाकरण का महाअभियान

देश राजनीति

Bihar : PM मोदी के जन्मदिन पर बिहार में कोरोना टीकाकरण का महाअभियान

Share
vaccine

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में बड़े पैमाने पर टीकाकरण करने की बात करते हुए कहा कि लोग मौसम के बदलाव से सतर्क रहें। उन्होंने कहा कि लोग कहीं भी ज्यादा भीड़ ना लगाएं। सीएम ने बताया कि बिहार में तेजी से टीकाकरण हो रहा है और 6 महीने में 6 करोड़ से ज्यादा टीकाकरण के अभियान में सरकार लगी हुई है। जनता दरबार के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है इसलिए बेवजह कहीं भीड़ न लगाएं।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के दिन 17 सितंबर को कोरोना टीकाकरण का महाभियान चलेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि 6 महीने में 6 करोड़ कोरोना टीकाकरण का हमलोगों ने लक्ष्य रखा है, पर इससे भी अधिक टीका हमलोग इस अवधि में लगाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि डेंगू और वायरल बुखार को लेकर हमलोग पूरी तरह अलर्ट है। उन्होंने कहा कि गोपालगंज में 9 और सारण में एक डेंगू के मरीज मिले हैं। पटना में इसकी जांच कराई जा रही है। मुख्यमंत्री ने जनता दरबार के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने जनता दरबार के दौरान समाज कल्याण विभाग को आदेश दिया है कि आंगनबाड़ी सेविका के चयन में अनियमितता की जांच कराएं। इसकी कई शिकायतें आई हैं। जांच करा कर दोषियों पर कार्रवाई करने का निर्देश उन्होंने दिया है। जनता के दरबार में स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना के तहत लोन मिलने में देरी की भी कई शिकायतें आई है।

Bihar: Maha campaign of corona vaccination in Bihar on PM Modi’s birthday

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.