Type to search

Bihar..चुनाव में मिली हार से पप्पू यादव ने जनता पर निकाली भड़ास

बिहार चुनाव राजनीति राज्य

Bihar..चुनाव में मिली हार से पप्पू यादव ने जनता पर निकाली भड़ास

Share
bihar

“मैंने जनता की सेवा तो तन-मन से की. जनता ने वोट ना देकर यह साबित कर दिया कि जनता आज भी मुद्दों से ज्यादा जात-पात की राजनीति से मतलब रखती है”. – पप्पू यादव, जाप सुप्रीमो

Bihar विधानसभा चुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त पप्पू यादव को मिली हार पर अब तक भरोसा नहीं हो रहा है। यहां तक कि आज पप्पू यादव ने कार्यकर्ता और नेताओं के साथ की समीक्षा बैठक में बिहार की जनता को ही अपनी हार का जिम्मेदार बता दिया। और कहा कि बिहार की जनता आज भी जाति आधारित राजनीति ही समझती है।

दरअसल जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद कार्यकर्ता और नेताओं के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए पप्पू यादव ने उनके दल के चुनाव हारने का कारण उनके दल के एजेंडों की मार्केटिंग नहीं कर पाना बताया ।

वहीं एक बिहार की राजनीति में एक नए सिरे से लोगों से जुडने की पहल की शुरुआत करते हुए कहा कि किसानों के समर्थन में उनके दल के कार्यकर्ता और वह भी सड़कों पर उतर कर भारत बंद का समर्थन करेंगे। और 16 दिसंबर से बिहार के सभी जिलों में पार्टी कार्यकर्ता अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू करेंगे। साथ ही वहीं 23 दिसंबर को पश्चिम चंपारण से जन अधिकार पार्टी किसान मजदूर बेरोजगार यात्रा की शुरुआत करेगी।

http://sh028.global.temp.domains/~hastagkh/bihar-politics-big-allegation-on-chirag-paswan/


Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *