Type to search

Bihar Politics..BJP कार्यकर्ताओं को ‘राम मंदिर’ के लिए मिल नया टास्क

देश बड़ी खबर बिहार चुनाव राजनीति राज्य

Bihar Politics..BJP कार्यकर्ताओं को ‘राम मंदिर’ के लिए मिल नया टास्क

Share
BJP

Bihar Politics..विधानमंडल दल की बैठक में BJP नेताओं ने कहा कि कार्यकर्ता अधिकांश घरों तक पहुंचे और लोगों को राम मंदिर निर्माण से जोड़ें । मंदिर निर्माण के लिए पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर घुमकर चंदा इकट्टा करेंगे।

Bihar Politics.. BJP कार्यकर्ताओं को BJP नेताओं द्वारा नया टास्क दिया गया है। उन्हें घर- घर जाकर राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा इकठ्ठा करना है। पार्टी नेतृत्व ने यह भी कहा है कि कार्यकर्ता अल्पसंख्यकों के दरवाजे पर भी जायें और राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा देने का आग्रह करें। इसका असर यह होगा  कि हर कोई राम मंदिर निर्माण से जुड़ेगा।

दरअसल विधानसभा में BJP को मिली सफळता के बाद शीर्ष नेतृत्व अब नए सिरे से तैयारी में जुट गई है। जिसकी एक बानगी दिखी, आज विधानमंडल दल की बैठक में, जिसे BJP प्रदेश कार्यालय में आयोजित किया गया था । बैठक में पार्टी के बिहार के सभी बड़े नेता शिरकत किये। आज की मीटिंग में विधायकों को बड़ी जिम्मेदारी और टास्क दिया गया है। BJP नेतृत्व ने सभी विधायकों से कहा है कि आने वाले समय में Biharमें पंचायत चुनाव भी दलीय आधार पर होंगे। लिहाजा बूथ स्तर की कमेटी को पूरी तरह से दुरूस्त करें। साथ ही नेतृत्व ने कहा है कि राममंदिर निर्माण से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ें। इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता चंदा जुटायेंगे।

प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल,संगठन महामंत्री और सुशील मोदी ने सभी जीते हुए विधायकों को 3 दिसंबर से लेकर 23 दिसंबर तक विस स्तर पर धन्यवाद सभा करने का निर्देश दिया है। साथ ही जीते हुए विधायकों को उन विधान सभा क्षेत्रों को गोद लेने का भी निर्देश दिया है जहां BJP के उम्मीदवार हार गए हैं ।

http://sh028.global.temp.domains/~hastagkh/bihar-politics-rss-%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%96-%e0%a4%ae%e0%a5%8b%e0%a4%b9%e0%a4%a8-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%97%e0%a4%b5%e0%a4%a4-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%86%e0%a4%97/
Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *