Type to search

Bihar Politics..Tejaswi की Chirag ने नहीं गलने दी दाल

देश बड़ी खबर बिहार चुनाव राजनीति राज्य

Bihar Politics..Tejaswi की Chirag ने नहीं गलने दी दाल

Share
Bihar Politics

आरजेडी द्वारा राज्यसभा सीट पर लोजपा के प्रत्याशी के समर्थन की घोषणा का आभार व्यक्त करती है मगर चूंकि वो सीट लोजपा के संथापक आदरणीय स्व. रामविलास जी की थी तो उस सीट पर लोजपा का कोई भी कार्यकर्ता चुनाव नहीं लड़ना चाहता:  कृष्णा सिंह कल्लू, बिहार प्रदेश मीडिया प्रभारी

Bihar Politics..NDA द्वारा Sushil Modi को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि Chirag Paswan, NDA से संबंध खत्म कर नए राजनीतिक साथी ढूंढ सकते हैं। संभवतः RJD को अपना राजनीतिक हमसफ़र बना सकते हैं। लेकिन उम्मीदों के विपरीत Chirag Paswan ने RJD को धन्यवाद देकर अपना स्टैन्ड रख दिया कि वे NDA के साथ ही रहेंगे।

Bihar Politics..में रामविलास पासवान की मौत के बाद उनकी पत्नी रीना पासवान को राज्यसभा उम्मीदवार बनाए जाने की मांग की जा रही थी । इसे लेकर PM Modi को चिट्ठी भी लिखी गई थी। लेकिन BJP ने इस सीट के लिए उम्मीदवार के तौर पर Sushil Modi को चुना । जिसके पश्चात RJD ने महागठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर Reena Paswan को उम्मीदवार बनाए जाने का ऑफर दिया।

हालांकि कुछ दिन पहले Chirag Paswan ने LJP स्थापना दिवस के मौके पर इस संबंध में कहा था कि यह सीट BJP की थी। तो उनका विशेषाधिकार है कि वो सीट के लिए किसी भी प्रत्याशी का चुनाव करें। LJP ने RJD के प्रस्ताव को ठुकराकर कई दिनों से Bihar Politics..में कयासों को विराम दिया है। लेकिन राजनीति में काब कौन किसका दोस्त, और दुश्मन बन जाए, इसका अनुमान लगाना आसान नहीं होता ।

http://sh028.global.temp.domains/~hastagkh/bihar-shadow-government-is-formed-like-an-england/
Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *