Type to search

क्या राजनीतिक आपदा हैं तेजस्वी यादव?

देश राजनीति राज्य

क्या राजनीतिक आपदा हैं तेजस्वी यादव?

Laloo Yadav
Share on:

Bihar Politics: 8 दिसंबर के भारत बंद से पहले किसान आंदोलन का पुरजोर समर्थन करने वाले बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भारत बंद के दौरान कहीं नहीं दिखे। हालांकि उनकी पार्टी राजद सड़कों पर उतरी और सरकार के कृषि कानूनों का विरोध किया । भारत बंद से तेजस्वी के गायब रहने पर सत्‍ताधारी नीतीश कुमार की पार्टी JDU ने सवाल उठाया है।

जदयू नेता और एमएलसी नीरज कुमार ने तेजस्‍वी को घेरते हुए राजद सुप्रीमो Laloo Yadav को पत्र लिखकर कई तीखे सवाल पूछे हैं। उऩ्होंने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आठ दिसंबर को भारत बंद में शामिल होने की बात कहकर तेजस्वी यादव कहां और क्‍यों गायब हो गए? नीरज कुमार ने यह भी पूछा है कि क्‍या तेजस्वी यादव राजनीतिक आपदा हैं, जो बाढ़ हो या कोरोना, लुप्त पाए जाते हैं।

क्या-क्या लिखा है पत्र में 

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने अपने पत्र में लालू यादव को कैदी नं० 3351 लिखा है। वहीं, पता में बिरसा मुंडा केन्द्रीय कारा,रांची, झारखंड दिया है। इस पत्र के जरिए जदयू नेता ने तेजस्वी यादव को निशाने पर लेते हुए राजद सुप्रीमो से छह सवाल पूछे हैं। पत्र में ही लालू यादव की जेल में से राजनीति करने और वहां से पार्टी संचालित करने को जेल मैन्युअल के खिलाफ बताया है।

नीरज कुमार ने आगे लिखा कि इसके पूर्व भी बिहार में बाढ़ और कोरोना की आपदा सहित कुछ अन्य अवसरों पर तेजस्वी यादव गायब दिखे हैं। ऐसे में लालू यादव जी आप स्पष्ट करें कि क्या जनता के साथ-साथ अपनी पार्टी के नेता और महागठबंधन के विधायकों से लगातार असत्य बोलने वाले तेजस्वी यादव आपसे और परिवार के दूसरे सदस्यों से भी ऐसे ही झूठ बोलकर निकल जाते हैं?

बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ मंगलवार को आयोजित भारत बंद के दौरान तेजस्वी यादव कहीं नजर नहीं आए। इसे लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री औऱ राज्यसभा सांसद Sushil Modi ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए था कहा कि बंद के दौरान विपक्ष के नेता दिल्ली में छुट्टी मना रहे थे।

http://sh028.global.temp.domains/~hastagkh/laloo-yadav-is-not-well-now-a-days/
Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *