Type to search

Bihar : तेज प्रताप ने शेयर की पिता लालू प्रसाद की कृष्ण रूप वाली तस्वीर, हाथों में चक्र और बांसुरी

देश

Bihar : तेज प्रताप ने शेयर की पिता लालू प्रसाद की कृष्ण रूप वाली तस्वीर, हाथों में चक्र और बांसुरी

Share

वैसे तो हर किसी ने लालू प्रसाद यादव की तरह-तरह की तस्वीर देखी होगी। लेकिन, क्या आपने लालू प्रसाद यादव के हाथ में चक्र लिए हुए मूर्ति देखी है अगर नहीं तो देख लिजिए। इस मूर्ति की तस्वीर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज सेकेंड लालू तेजप्रताप पर पोस्ट की है। इसमें लालू प्रसाद के एक हाथ में चक्र है तो दूसरे हाथ में बांसुरी है। इसके अलावा लालू प्रसाद के गले में तीन माला हैं। लालू प्रसाद पैर पर पैर चढ़ाकर अपने अंदाज में बैठे हुए हैं।

खास बात यह है कि लालू प्रसाद अपने पसंदीदा ड्रेस कुर्ता पायजामा में हैं। बालों का स्टाइल भी लालू कट है। बता दें कि लालू की इस मूर्ति वाली तस्वीर को फेसबुक पर सबसे पहले राघोपुर निवासी सुनील यादव नाम के युवक ने शेयर किया था। बीते सोमवार को लालू प्रसाद जन्माष्टमी के मौके पर बेटी डॉ. मीसा भारती के आवास में कृष्ण की आराधना करते दिखे थे। तेजप्रताप यादव जब पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर जन्माष्टमी की रात 12 बजे कृष्ण की साज-सज्जा और पूजा अर्चना कर रहे थे उस समय भी लालू प्रसाद वीडियो कॉल के जरिए जुड़े थे।

मूर्ति में लालू प्रसाद कृष्ण अवतार में नजर आ रहे हैं। श्रीकृष्ण भी गोपालक थे और लालू प्रसाद भी गोपालक हैं। लालू प्रसाद खुद और कृष्ण का जेल वाला संबंध भी जोड़ते रहे हैं। लालू प्रसाद यादव खुद को कृष्ण- बलराम का ही वंशज मानते हैं।

Bihar: Tej Pratap shared the picture of father Lalu Prasad in Krishna form, wheel and flute in his hands

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.