Type to search

Bihar : 15 अगस्त को CM बनकर तेजस्वी फहराएंगे झंडा, RJD विधायक के दावे से मची खलबली

बिहार चुनाव राजनीति

Bihar : 15 अगस्त को CM बनकर तेजस्वी फहराएंगे झंडा, RJD विधायक के दावे से मची खलबली

Share
tejashwi

पिछले कुछ समय से एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। विपक्ष तो इसका दावा करता ही था कई बार एनडीए से जुड़े लोगों ने भी यह कह दिया है कि एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं है। कुछ दिनों पहले ही वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पशुपालन एवं मत्स्य मंत्री मुकेश सहनी ने यहां तक कहा दिया था कि एनडीए में मंत्री और विधायकों की नहीं सुनी जाती है।

अब आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र ने एक बड़ा बयान दे दिया है कि 15 अगस्त को तेजस्वी यादव ही मुख्यमंत्री बनकर पटना के गांधी मैदान में झंडा फहराएंगे। इस बयान के बाद बिहार की सियासी गलियारे खलबली मच गई है। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक भाई वीरेंद्र ने एनडीए में हो रहे घटनाक्रम को ‘खेला’ बताया है। कहा है कि इस ‘खेले’ से बिहार की सियासत में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। नीतीश कुमार की सरकार गिरने वाली है। स्वतंत्रता दिवस के दिन 15 अगस्त को तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बन गांधी मैदान में तिरंगा फहराएंगे।

विधायक भाई वीरेंद्र के दावे से बिहार की सियासत में नई चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल, हाल ही में जातीय जनगणना के मुद्दे पर जेडीयू और बीजेपी में आमने सामने जैसी स्थिति हो गई थी तो वहीं वीआईपी के मुकेश सहनी भी बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। क्योंकि उन्हें यूपी में फूलन देवी की मूर्ति लगानी थी। वह यूपी चुनाव में भी जोरशोर से खड़े तो हो ही रहे हैं साथ ही अधिक से अधिक सीट जीतने का दावा भी कर रहे हैं।

बता दें कि बिहार की इस सियासी हलचल के बीच हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता और बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री शाहनवाज हुसैन ने मुलाकात की थी।

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.