Type to search

Bihar : चिता जलने के बाद थाने पहुंची लड़की, बोली- मैं जिंदा हूं….

देश

Bihar : चिता जलने के बाद थाने पहुंची लड़की, बोली- मैं जिंदा हूं….

Share

 पटना के गौरीचक के अंडारी गांव में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग लड़की गांव के ही अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।  लड़की की मां ने मामले की शिकायत गौरीचक थाने में की। पुलिस ने नाबालिग लड़की को खोजने का सिलसिला शुरू कर दिया। कुछ दिन बाद एक लड़की का अर्धनग्न शव मिला तो पुलिस ने नाबालिग की मां को बुलाकर शिनाख्त करवाया।

मां ने शव को देखने के बाद उसकी पहचान अपनी बेटी के तौर पर नहीं की। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग का शव पटना सिटी के नालंदा मेडिकल कॉलेज में शिनाख्त कराने के लिए भेजा। दूसरी बार पुलिस द्वारा शिनाख्त कराने पर मां ने उसी शव को अपनी बेटी का बताकर गांव के ही कुछ लोगों पर ह्त्या का आरोप लगाया। इस आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद मां ने उस शव का अंतिम संस्कार करा दिया। इस घटना के करीब डेढ़ महीने बाद नाबालिग लड़की गौरीचक थाने पहुंच गई।

गुमशुदा लड़की को सामने खड़ा देख पुलिस और उसके परिजन हैरान रह गए। लड़की ने अपनी पहचान बताते हुए यह खुलासा किया कि गांव के रहने वाले एक युवक के साथ उसका प्रेम सम्बन्ध है। युवक के साथ प्रेम विवाह कर वह चेन्नई  चली गई थी। इधर, नाबालिग लड़की के अचानक आने से एक बार फिर पुलिस अर्धनग्न शव के अनुसंधान में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक उनकी टीम लगातार अनुसंधान में लगी थी और नाबालिग लड़की की मां के बातों पर विश्वास नहीं किया। पुलिस ने नाबालिग लड़की का मेडिकल करवाया है, जिसकी रिपोर्ट आने वाली है। फिलहाल नाबालिग लड़की को उसके रिश्तेदार के सपुर्द कर दिया गया है।  

Bihar: The girl reached the police station after burning the pyre, said – I am alive….

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *