Type to search

दिल्ली सरकार की आबकारी नीति पर BJP ने किया स्टिंग वीडियो, लगाया गंभीर आरोप

देश

दिल्ली सरकार की आबकारी नीति पर BJP ने किया स्टिंग वीडियो, लगाया गंभीर आरोप

Share
sambit

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति पर कथित घोटाले के आरोपों के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो के जरिए बीजेपी ने घोटालों के आरोपों को लेकर AAP पर हमला बोला है. BJP ने इस बाबत एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में बीजेपी ने दावा किया है कि उसमें दिख रहे शख्स आबकारी मामले में सीबीआई द्वारा दर्ज किए गए एफआईआर में 13 नंबर के आरोपी शनि मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह हैं. बीजेपी ने इस वीडियो के आधार पर आरोप लगाया कि दिल्ली में शराब नीति के जरिए दलाली कमाई गई.

पात्रा ने कहा- “आज इस प्रेस कांफ्रेस के माध्यम से जो हम दिखाने वाले हैं, उसमें स्टिंग मास्टर का स्टिंग हो गया है. अरविंद केजरीवाल जी जब मुख्यमंत्री बने थें तब उन्होंने कहा था कि देखो जी अगर कोई भ्रष्टाचार करे तो आप उसका स्टिंग कर लेना, उसकी रिकॉडिंग कर लेना और हमें भेज देना, हम सच दिखा देंगे.” डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाते हुए संबित पात्रा ने कहा- सिसोदिया ने इस घोटाले में मोटा माल कमाया. शराब नीति को लेकर बीजेपी के इस आक्रामक हमले के दौरान पात्रा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने मोटा माल कमाया. संबित पात्रा ने कहा कि हमने पांच सवाल किए लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. उन्होंने कहा कि AAP हमारे सवालों का जवाब दे.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा- हमने नई आबकारी नीति के संबंध में अरविंद केजरीवाल जी और मनीष सिसोदिया से पांच प्रश्न पूछे. हालांकि, सवालों के हमें जवाब नहीं मिले और इसलिए हम स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से उन्हें बेनकाब कर रहे हैं. पात्रा ने कहा कि केजरीवाल की पार्टी कट्टर भ्रष्टाचारी है. बीजेपी ने दावा किया कि इस स्टिंग में शराब कारोबारी सनी मारवाह के पिता कह रहे हैं- “हर 12 करोड़ कमीशन में से 6 करोड़ काला धन बना कर मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को देना होता है.”

संबित पात्रा ने कहा- नई शराब नीति से जो लूट मची हुई थी उसका आज खुलासा हुआ है. पहली बात ये है कि 80% का जो लाभ है वो दिल्ली की जनता की जेब से निकाल कर मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल ने दलाली के माध्यम से अपनी जेब में डाला. पात्रा ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा- दूसरी बात ये है कि उन्होंने अपना कमीशन रख लिया और उसके बाद दिल्ली की जनता के साथ जो करना है करो, ये छूट ठेकेदारों को, अपने मित्रों को केजरीवाल और सिसोदिया ने दिया.

उन्होंने कहा- तीसरी बात ये है कि ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को बुला-बुला कर ठेके दिए गए. चौथी बड़ी बात ये है कि पूरे मामले में व्हाइट मनी को ब्लैक मनी में कनवर्ट करके केजरीवाल और सिसोदिया जी तक पैसा पहुंचाया जाता था.

BJP made sting video on Delhi government’s excise policy, made serious allegations

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *