Type to search

BJP विधायक टी. राजा सिंह गिरफ्तार, पैगम्बर मोहम्मद पर की थी टिप्पणी

जरुर पढ़ें देश राजनीति

BJP विधायक टी. राजा सिंह गिरफ्तार, पैगम्बर मोहम्मद पर की थी टिप्पणी

Share on:

तेलंगाना में बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है. बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह ने कथित तौर पर पैगम्बर मोहम्मद को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. इसके बाद से ही लोग गुस्से में थे. हैदराबाद में भारी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए थे. उसके बाद आज सुबह उन्हें हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया गया.

पैगम्बर मोहम्मद पर कथित टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ कई शिकायतें दी गई थीं. इतना ही नहीं, दबीरपुरा, भवानी नगर, रेनबाजार, मीरचौक पुलिस थानों के बाहर भारी संख्या में लोग शिकायत दर्ज कराने पहुंचे थे. गुस्साए लोगों का कहना था कि उन्होंने एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है.

दरअसल, टी. राजा ने हाल ही में एक वीडियो अपलोड किया था. इसमें उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद को लेकर टिप्पणी की थी. जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात को पुलिस कमिश्नर सीवी आनंद के ऑफिस के सामने और शहर के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे. प्रदर्शनकारी उनकी गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे. इस वीडियो में टी. राजा ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और उनकी मां को लेकर भी टिप्पणी की थी.

टी. राजा सिंह हैदराबाद की गोशामहल सीट से विधायक हैं. इससे पहले उन्होंने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को भी धमकी दी थी. इस मामले में उन्हें पुलिस हिरासत में भी लिया गया था. एजेंसी के मुताबिक विधायक टी राजा सिंह ने मुनव्वर फारुकी के शो को रद्द कराने की बात कही थी. लिहाजा इसके बाद करीब 50 लोग परिसर में पहुंचे थे, लेकिन सभी को एहतियातन हिरासत में ले लिया गया था.

BJP MLA T. Raja Singh arrested, commented on Prophet Mohammad

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *