Type to search

BJP अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है : मनीष सिसोदिया

देश

BJP अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है : मनीष सिसोदिया

Share
Arvind Kejriwal

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि गुजरात और दिल्ली नगर निगम चुनाव में हार के डर से बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। हालांकि कुछ ट्विटर यूजर्स ने सिसोदिया को उनके पुराने इसी तरह के बयान याद दिलाते हुए कहा कि वह राजनीति के लिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘गुजरात व MCD चुनाव मे हार के डर से बौखलाई BJP अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडो को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे है और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है।AAP इनकी टुच्ची राजनीति से नही डरती,इनके गुंडागर्दी का जबाव अब जनता देगी।’ अभी तक बीजेपी की तरफ से इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इससे पहले बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हुँ,क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार,टिकिट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर AAP कार्यकर्ता व जनता ग़ुस्से में हैं। इनके MLA पिटे भी हैं। इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना हो.. सजा न्यायालय ही दे’

इससे पहले दिल्ली भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने नगर निगम चुनाव में मयूर विहार से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार देवेंद्र चौधरी के खिलाफ मंगलवार को राज्य निर्वाचन आयोग को शिकायत दी। भाजपा ने अपनी शिकायत में आप प्रत्याशी पर पार्टी के उम्मीदवार बिपिन बिहारी सिंह के बेटे की पिटाई करने का आरोप लगाया।

BJP plotting to kill Arvind Kejriwal: Manish Sisodia

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *