Type to search

UP चुनाव के लिए BJP ने जारी की एक और लिस्ट

जरुर पढ़ें देश राजनीति

UP चुनाव के लिए BJP ने जारी की एक और लिस्ट

Share

भारतीय जनता पार्टी ने यूपी विधान सभा चुनाव के लिए एक और लिस्ट जारी की है. बीजेपी ने इस लिस्ट में 91 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. बीजेपी अब तक 287 विधान सभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है. बीजेपी ने इलाहाबाद पश्चिम से सिद्धार्थनाथ सिंह, देवरिया सदर सीट से शलभमणि त्रिपाठी, प्रयागराज दक्षिण से नंदगोपाल नंदी, बाबागंज से केशव पासी, पट्टी से राजेंद्र प्रताप सिंह, मंझपुर से लाल बहादुर, फाफामऊ से गुरुप्रसाद मौर्य, फूलपुर से प्रवीण कुमार पटेल, मेजा से नीलम करवरिया, अयोध्या के बीकापुर से अमित चौहान और रुदौली से रामचंद्र यादव को टिकट दिया है.

भारतीय जनता पार्टी की इस लिस्ट के मुताबिक, बिसवां से निर्मल वर्मा, तिलोई से मयंकेश्वर सिंह, सलोन से अशोक कोरी, सरेनी से धीरेंद्र बहादुर सिंह, जगदीशपुर से सुरेश कुमार पासी, कादीपुर से राजेश गौतम, भोगनीपुर से राकेश सचान, तिन्दवारी से रमाकेश निषाद, रामपुर खास से नागेश प्रताप सिंह को टिकट मिला है. वहीं कैसरगंज से गौरव वर्मा, भिन्गा से पदमसेन चौधरी, श्रावस्ती राम फेरन पाण्डेय, तुलसीपुर से कैलाश नाथ शुक्ला, गैसड़ी से शैलेश कुमार सिंह, उतरौला से राम प्रताप, बलरामपुर से पल्टूराम, मेहनौन से विनय कुमार त्रिवेदी, कटरा बाजार से बावन सिंह, करनैलगंज से अजय कुमार सिंह, तरबगंज से प्रेम नारायण पाण्डेय, मनकापुर से रमापति शास्त्री, गौरा से प्रभात कुमार वर्मा और कपिलवस्तु से श्याम धनी राही को बीजेपी ने प्रत्याशी बनाया है.

बीजेपी ने कोरांव से आरती कोल, कुर्सी से साकेंद्र प्रताप वर्मा, राम नगर से शरद कुमार अवस्थी, बाराबंकी से अरविंद मौर्य, जैदपुर से अमरीश रावत, दरियाबाद से सतीश चंद्र शर्मा, मिल्कीपुर से बाबा गोरखनाथ, अयोध्या से वेद प्रकाश गुप्ता, जलालपुर से सुभाष राय, बलहा से सरोज सोनकर, मटेरा से अरुण वीर सिंह, महसी से सुरेश्वर सिंह, पयागपुर से सुभाष त्रिपाठी को उम्मीदवार घोषित किया है.

बनसी से जय प्रताप सिंह, बहराइच से अनुपमा जायसवाल, कुंडा से सिंधुजा मिश्रा, आजमगढ़ सदर सीट से अखिलेश मिश्रा, गोसाईगंज से आरती तिवारी, गोंडा से प्रतीक भूषण सिंह, इटवा से सतीश चंद्र द्विवेदी, डुमरियागंज से राघवेंद्र प्रताप सिंह, हरैया से अजय कुमार सिंह, कप्तानगंज से चंद्र प्रकाश शुक्ला, बस्ती सदर से दयाराम चौधरी, महादेवा से रवि कुमार सोनकर, खलीलाबाद से अंकुर राज तिवारी, धनघटा से गणेश चंद्र चौहान, फरेन्दा से बजरंग बहादुर सिंह, पनियारा से ज्ञानेंद्र सिंह और कैम्पियरगंज से फतेह बहादुर सिंह को बीजेपी का टिकट मिला है.

BJP released another list for UP elections

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *