Type to search

BJP प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

जरुर पढ़ें देश राजनीति

BJP प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share

तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था, इसी मामले में अब गिरफ्तारी हुई है. मामले पर अब राजनीति भी तेज हो गई है. बीजेपी नेताओं ने पंजाब की भगवंत मान सरकार को घेरा है. तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और समाज को धर्म और जाति के आधार पर बांटने की कोशिश की.

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से अरेस्ट करके ले गए हैं. वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि यह बेहद शर्मनाक है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में उनकी पार्टी को मिली सत्ता का राजनीतिक दुरुपयोग राजनीतिक विरोधियों को डराने धमकाने के लिये शुरू कर दिया है. दिल्ली का हर नागरिक संकट की इस घड़ी में तेजेन्द्र पाल सिंह बग्गा के परिवार के साथ खड़ा है.

वहीं आम आदमी पार्टी से विधायक नरेश बालियान ने बीजेपी को लुच्चे-लफंगो की पार्टी कहा है. वह बोले कि तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया. बालियान ने दावा किया कि बग्गा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘जीने नही देंगे’ की धमकी दी थी.

क्या है मामला –
तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ऐसा दावा बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने किया है. कपिल मिश्रा के मुताबिक, तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से अरेस्ट करके ले गए हैं. बग्गा के खिलाफ अपराधिक मामला आम आदमी पार्टी के नेता डॉक्टर सनी सिंह की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था. मामला दर्ज होने के बाद पंजाब पुलिस तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की तलाश में थी. पंजाब पुलिस बग्गा की तलाश में पहले भी दिल्ली आई थी, लेकिन तब जवानों को बैरंग लौटना पड़ा था.

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ‘द कश्मीर फाइल्स ‘ फिल्म पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की टिप्पणी के बाद उन पर निशाना साधा था. बग्गा ने सीएम केजरीवाल को कश्मीरी पंडित विरोधी बताया था. इसके बाद बग्गा के खिलाफ पंजाब में FIR दर्ज कर ली गई थी

BJP spokesperson Tejinder Bagga arrested by Punjab Police

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *