Type to search

Karauli सीमा पर बीजेपी कार्यकर्ता उग्र, कई नेता हिरासत में

जरुर पढ़ें देश राजनीति

Karauli सीमा पर बीजेपी कार्यकर्ता उग्र, कई नेता हिरासत में

Share

करोली हिंसा में पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अपने अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या की अगुवाई में करौली की सीमा पर पहुंचे। लेकिन अब वो राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और स्थानीय सांसद के साथ हिरासत में हैं। कई महिला कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया गया है। बता दें करौली सीमा पर जब राजस्थान पुलिस ने जब रोका तो बहस हुई और तेजस्वी सूर्या की अगुवाई में कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए थे।

करौली बार्डर पर पुलिस का भारी बंदोबस्त किया गया है। बॉर्डर पर करीब 500 पुलिसकर्मी तैनात हैं और लोगों को तलाशी ली जा रही है। सूर्या के नेतृत्व में भाजपा का यह शिष्टमंडल करौली जाने पर अड़ा हुआ है। पुलिस की इस कार्रवाई पर तेजस्वी सूर्या ने कहा कि हमारी मांग है कि गहलोत सरकार भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को करौली जाने की अनुमति दे।पुलिस हमें 40 किलोमीटर पहले रोकने का प्रयास कर रही है। मैं सीएम गहलोत सरकार को चुनौती दे रहा हूं कि वे हमें रोककर दिखाएं। यह तानाशाही सरकार है।

करौली जाना हमारा संवैधानिक अधिकार है लेकिन राज्य सरकार हमारे हक को छीन रही है। युवा मोर्चा ने तय किया है कि वह किसी भी कीमत पर करौली जाएगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान में जंगलराज है।

BJP workers furious at Karauli border, many leaders detained

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *