Type to search

BJP के एके शर्मा बन सकते हैं यूपी के नए CM? Video Viral

देश राजनीति

BJP के एके शर्मा बन सकते हैं यूपी के नए CM? Video Viral

Share
AK Sharma

उत्तर प्रदेश में जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चेहरे को आगे रखकर चुनाव लड़ रही है तो पार्टी के एक पूर्व सांसद का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रहे हैं कि आने वाले समय में एके शर्मा मुख्यमंत्री बन सकते हैं। विपक्षी दल इस वीडियो के सहारे सवाल कर रहे हैं कि क्या योगी बीजेपी के सीएम कैंडिडेट नहीं है.

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 4 जनवरी का मऊ की सभा का है। इसमें घोसी के पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने कहा कि बीजेपी के उपाध्यक्ष एके शर्मा आने वाले समय में यूपी के सीएम बन सकते हैं। उन्होंने यह भी संकल्प लिया कि उन्हें सीएम बनाने के लिए काम करेंगे। राजभर कहते हैं, ”जैसे हमारे तिवारी जी ने कहा, भविष्य में, आने वाले वक्त में हमारे प्रदेश के शर्मा जी मुख्यमंत्री हो सकते हैं, इसलिए हम शर्मा जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अपने बचाखुचा जो मेरा जीवन है, मैं आज संकल्प लेता हूं कि मैं इनके लिए कारूंगा, अपने प्रदेश के लिए काम करेंगे, मऊ जिले की जनता के लिए काम करेंगे।”

जिस दौरान राजभर यह बात कही, एके शर्मा उनके नजदीक खड़े थे। शर्मा पहले राजभर के कंधे पर हाथ रखते हैं और फिर अभिवादन करते हैं। बीजेपी के पूर्व सांसद का वीडियो अब वायरल हो रहा है। आप नेता संजय सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ”मतलब योगी जी अनुपयोगी। शर्मा जी उपयोगी। ये कब हुआ?” बता दें कि एके शर्मा पूर्व आईएएस अधिकारी हैं और इस समय बीजेपी के उपाध्यक्ष हैं। 1988 बैच के पूर्व आईएएस अधिकारी यूपी में विधानपरिषद के सदस्य हैं। र्मा पीएम मोदी के बेहद करीबी हैं और मोदी के साथ 20 साल तक काम कर चुके हैं। पीएमओ में भी 5 साल तक रहे हैं। वह यूपी के मऊ के निवासी हैं।

BJP’s AK Sharma can become the new CM of UP? Video Viral

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *