Type to search

राजस्थान के अलवर में आज BJP की जन आक्रोश रैली, ड्रोन से निगरानी, अलर्ट में फोर्स

जरुर पढ़ें देश राजनीति

राजस्थान के अलवर में आज BJP की जन आक्रोश रैली, ड्रोन से निगरानी, अलर्ट में फोर्स

Share

राजस्थान के अलवर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से गुरुवार को होने वाली जन आक्रोश रैली को लेकर जिला प्रशासन ने की पूरी तैयारी कर ली है। यह रैली भारतीय जनता पार्टी की ओर से राज्य में बढ़ते अपराध सहित कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आयोजित की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, जिला प्रशासन द्वारा 500 से अधिक सुरक्षाकर्मी इस रैली की सुरक्षा में लगाए जाने की संभावना है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस और जिला प्रशासन मुस्तैद हो गए हैं।

सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से फोर्स की तीन कंपनियां अलवर बुलाई गई हैं और इस रैली पर पुलिस द्वारा ड्रोन से निगरानी की जाएगी। पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा पांच मई को होने वाली रैली को शांतिपूर्ण बनाने के लिए पुलिस ने पूरी व्यवस्था की है। एक कंपनी एसटीएफ और दो आरएसी की कंपनी जयपुर से आई हैं। इस रैली में कोई असामाजिक तत्व हुड़दंग ना करें उस पर पूरी निगरानी रखी जाएगी और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गौतम ने बताया कि रैली स्थल कंपनी बाग पर ड्रोन निगरानी रखी जाएगी और रैली को शांतिपूर्ण तरीके से करने के लिए जिला प्रशासन और गृह मंत्रालय की गाइड लाइन के अनुसार कार्य किया जाएगा। इधर भाजपा की ओर से रैली को सफल बनाने के लिए पूरी तैयारियां को अंतिम रूप दिया गया है। पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय नरूका ने बताया कि इस रैली में करीब 20 हजार लोग जुटाए जाएंगे। इस रैली में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया, प्रतिपक्ष नेता गुलाब चंद कटारिया, प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र सिंह राठौड़, सांसद किरोड़ी लाल मीणा, अलवर सांसद सहित अनेक नेता सभा को संबोधित करेंगे।

रैली में आने वाले लोगों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की गई है। बसों की पार्किंग व्यवस्था दशहरा मैदान में, इसके अलावा नवीन स्कूल, हैप्पी स्कूल का ग्राउंड सहित अन्य स्थानों पर भी व्यवस्था की जाएगी।

BJP’s Jan Aakrosh rally in Rajasthan’s Alwar today, drone surveillance, force in alert

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *