Type to search

MP के गुना में काले हिरण शिकारियों ने की फायरिंग, SI समेत 3 पुलिसकर्मियों की मौत

क्राइम जरुर पढ़ें देश

MP के गुना में काले हिरण शिकारियों ने की फायरिंग, SI समेत 3 पुलिसकर्मियों की मौत

Share

मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। गुना के आरोन थाना इलाके में शिकारियों ने पुलिस टीम पर हमला किया। अचानक फायरिंग में आरोन थाने के एसआई, हेड कांस्टेबल और आरक्षक समेत 3 पुलिस कर्मियों की गोली लगने से मौत हो गई। एसपी गुना राजीव मिश्रा ने इस बात की जानकारी दी है। मृतकों में SI राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम शामिल हैं.

बदमाश काले हिरण को मारकर ले जा रहे थे. घटना शुक्रवार देर रात की है. इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री आवास पर सुबह 9.30 बजे बैठक होगी. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि गुना के पास अपराधियों की गोलीबारी में पुलिस के तीन जांबाज अफसर और कर्मचारी शहीद हुए हैं. उन्होंने कहा कि अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं इसकी मानिटरिंग कर रहे हैं.

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाईलेवल इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है. ये बैठक मुख्यमंत्री निवास में सुबह 9.30 बजे होगी. बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव, डीजीपी, एडीजी समेत बड़े पुलिस अधिकारी मौजूद रहेंगे. घटनास्थल से बरामद तस्वीरें काफी भयावह है. यहां का दृश्य एनकाउंटर जैसा दिख रहा है. ऐसा लग रहा है कि पुलिस कर्मियों को नजदीक से गोली मारी गई है. घटनास्थल से हिरणों के 4 सिर, दो हिरणें जिनके सिर नहीं है और एक मोर पक्षी का शव बरामद हुआ है.

Blackbuck poachers fired in MP’s Guna, 3 policemen including SI died

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *