Type to search

Pakistan में नमाज के दौरान ब्लास्ट, 30 की मौत

जरुर पढ़ें दुनिया देश

Pakistan में नमाज के दौरान ब्लास्ट, 30 की मौत

Share

कराची – पाकिस्‍तान के पेशावर शहर में शुक्रवार की नमाज के दौरान एक मस्जिद में विस्‍फोट से कम से कम 30 लोगों की मौत हो गई जबकि 50 से अधिक घायल हो गए. एक बचाव अधिकारी ने बताया कि धमाका किस्‍सा ख्‍वानी बाजार क्षेत्र की जामिया मस्जिद में उस समय हुआ जब लोग शुक्रवार की नमाज अदा कर रहे थे. अधिकारियों के मुताबिक, घायलों में 10 की हालत गंभीर है.

पाकिस्तानी मीडिया की तरफ से ये जानकारी सामने आई है. शुक्रवार (जुमे) की नमाज के दौरान आत्मघाती आतंकी ने भीड़ के बीच खुद को विस्फोटक से उड़ा लिया. जिससे इतने लोगों की मौत हो गई. इस बड़े आतंकी हमले की सूचना मिलते ही पाकिस्तान की तमाम राहत बचाव टीमें मौके के लिए रवाना हुईं और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि अब भी कई लोग बुरी तरह से घायल हैं, इसीलिए मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है. मौके पर पुलिस और राहत टीम के पहुंचने से पहले आसपास मौजूद लोगों ने घायलों की मदद की और अपनी बाइक और कार में उन्हें अस्पतालों तक पहुंचाया.

पेशावर पुलिस ने इस घटना के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया है. मौके से सबूत जुटाने की कोशिश की जा रही है. वहीं अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि इस बड़े आतंकी हमले को किस संगठन ने अंजाम दिया है.



Blast during Namaz in Pakistan, 30 killed

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *