Type to search

कनाडा में खूनी हमला! 10 लोगों की चाकू मारकर हत्या

दुनिया

कनाडा में खूनी हमला! 10 लोगों की चाकू मारकर हत्या

Share
canada

कनाडा से दिल को दहला देने वाली खबर आ रही है. कनाडा के सस्कैचवन प्रांत में अलग-अलग स्थानों पर चाकू से हमला कर 10 लोगों की हत्या कर दी गई है जबकि 15 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. हमलावर फरार है. रॉयल कनाडियन माउंटेन पुलिस (आरसीएमपी) ने खतरनाक व्यक्तियों के लिए अलर्ट जारी किया है.

सस्कैचवन प्रांत के जेम्स स्मिथ क्री नेशन और वेलडन में अलग-अलग जगहों पर हुई इस हैरअंगेज घटना के बाद आरसीएमपी ने पूरे राज्य में संदिग्ध व्यक्तियों के लिए अलर्ट जारी किया है. पुलिस का कहना है कि जेम्स स्मिथ क्री नेशन और सस्कैचवन के उत्तर-पूर्व में वेल्डन गांव में कई स्थानों पर छुरा घोंपने की घटना साामने आई है.

आरसीएमपी के मुताबिक संदिग्धों की पहचान डेमियन सैंडर्सन और माइल्स सैंडरसन के रूप में हुई है. इनकी तलाश के लिए पूरे राज्य में अलर्ट जारी किया गया है. अभी यह पता नहीं चल पाया है कि संदिग्धों का मकसद क्या था. आरसीएमपी सस्कैचवन के सहायक आयुक्त रोंडा ब्लैकमोर ने कहा कि कुछ पीड़ितों को संदिग्धों द्वारा लक्षित निशाना बनाया गया था, लेकिन अन्य लोगों पर आचानक से हमला किया गया था. इसलिए इसके पीछे के मकसद का फिलहाल पता नहीं लग सका है. ब्लैकमोर ने कहा कि जो कुछ भी हुआ है, वह भयावह है.

Bloody attack in Canada! 10 people stabbed to death

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *