Type to search

शुरू हो गई नई ऑल्टो की बुकिंग

कारोबार जरुर पढ़ें देश

शुरू हो गई नई ऑल्टो की बुकिंग

Share

मारुति सुजुकी ने नई जनरेशन ऑल्टो की बुकिंग आज से शुरू कर दी है। कंपनी 18 अगस्त को इसको लॉन्च करने जा रही है। ग्राहक इसके बाजार में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसे सस्ता और ज्यादा माइलेज देने के लिए जाना जाता है। आप नई ऑल्टो की बुकिंग 11 हजार रुपये देकर मारुति की वेबसाइट या ऑफिशियल डीलरशिप के माध्यम से करा सकते है।

बुकिंग का ऐलान करते हुए, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के सीनियर एग्जीक्यूटिव ऑफिसर शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि ऑल-न्यू ऑल्टो K10 हैचबैक कारों में नई टेक्नोलॉजी और फीचर्स के साथ आएगी। हमें विश्वास है कि ऑल-न्यू ऑल्टो K10, ऑल्टो 800 के साथ मिलकर भारत में कई और ग्राहकों के लिए खुशी लाएगी।

बता दें कि ऑल्टो की 4.32 मिलियन से अधिक गाड़िया बिक चुकी है। यह गाड़ी 22 सालों से कंपनी के लिए सुपरहिट साबित हुई है। नई जनरेशन की ऑल्टो K10 को “देश में हैचबैक सेगमेंट को फिर से परिभाषित करने के साथ डिजाइन और डेवल्प किया गया है। यह हल्के HEARTECT प्लेटफॉर्म पर डेवल्प की गई है। मारुति नई ऑल्टो को दो पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च कर सकती है। इनमें 796 सीसी इंजन के साथ नया K10C 1.0-लीटर ड्यूल-जेट यूनिट भी शामिल हो सकता है।

नई ऑल्टो K10 की लंबाई 3,530mm, चौड़ाई 1,490mm, ऊंचाई 1,520mm, और व्हीलबेस 2,380mm है। इसका वजन भी 1,150 किलोग्राम है। 2022 मारुति ऑल्टो की एक्स-शोरूम कीमत 4.15 लाख – 4.50 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Booking for new Alto has started

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *